Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan को हुआ डेंगू? Karan Johar ने संभाली Bigg Boss 16 की कमान

Bigg Boss 16 को होस्ट कर रहे Salman Khan को डेंगू होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं. वहीं, शो पर उनकी जगह Karan Johar नजर आ सकते हैं.

Latest News
Salman Khan को हुआ डेंगू? Karan Johar ने संभाली Bigg Boss 16 की कमान

Salman Khan Down With Dengue: सलमान खान को हुआ डेंगू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. वो हर वीकेंड पर शो पर आते हैं और कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो आने वाले वीकेंड पर नहीं दिखाई पड़ेंगे. बताया जा रहा है कि इस बार उनकी जगह मशहूर फिल्ममेकर और बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर (Karan Johar) नजर आएंगे. इसके पीछे की वजह जानकर सलमान खान के फैंस जरूर चिंता में पड़ जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को डेंगू (Dengue) हो गया है.

हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर कुछ हफ्तों के लिए 'बिग बॉस' का सीजन 16 होस्ट करेंगे. वो सलमान खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाए गए हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को डेंगू हो गया है और उन्हें ठीक होने में कुछ समय लगेगा. जब तक सलमान खान रिकवर करेंगे तब तक शो की कमान करण जौहर के हाथों में ही रहेगी और वो ही हर हफ्ते आकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 के सामने फेल हुई शाहरुख-सलमान की ये फिल्में! लोगों में दिखा जबरदस्त क्रेज

सलमान की सेहत को लेकर अभी तक ज्यादा अपडेट सामने नहीं आई है और ना ही उन्हें डेंगू होने की रिपोर्ट्स की पुष्टि हो पाई है. ऐसे में सभी को इन रिपोर्ट्स पर सलमान के रिएक्शन का इंतजार है. बता दें कि बिग बॉस में इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट को नॉमिनेशन में डाला गया है और टीना दत्ता और शालीन ने शो में सबसे कम परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम लिया है. हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार शो से कौन बाहर होता है.

ये भी पढ़ें- मंगनी के बाद भी हर लड़की को I Love You बोलते थे Sajid Khan, खुद कहा-मेरा कैरेक्टर ढीला था

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement