Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan हुए डेंगू से रिकवर, इस दिन आएंगे Bigg Boss 16 में नजर

Salman Khan पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और जल्द ही Bigg Boss 16 में बतौर होस्ट वापसी भी करने वाले हैं.

Salman Khan हुए डेंगू से रिकवर, इस दिन आएंगे Bigg Boss 16 में नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों डेंगू के शिकार हो गए थे. इसके चलते उन्हें अपने सभी कामों को बीच में ही रोकना पड़ा. टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) पर भी इसका असर देखने को मिला. बीते हफ्ते से करण जौहर (Karan Johar) शो की कमान संभाले हुए हैं. हालांकि, सलमान खान के बिना शो की चमक कुछ फीकी सी है. ऐसे में अब फैंस का दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. 

बता दें कि सलमान खान पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और जल्द ही बिग बॉस शो में बतौर होस्ट वापसी भी करने वाले हैं. मामले की जानकारी देते हुए सलमान के करीबी सुत्र ने बताया, वह ठीक हो रहे हैं. अभी थोड़ी कमजोरी है लेकिन डेंगू से उबर गए हैं. इसके अलावा कलर्स चैनल की टीम का कहना है कि सलमान खान गुरुवार यानी आज से वीकेंड के वार की शूटिंग भी शुरू कर देंगे.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: Sajid Khan के प्यार में पड़ीं Archana Gautam? Abdu Rozik ने निमृत को बोल डाला I Love You- Video

चैनल की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड के लिए गुरुवार दोपहर से शूटिंग करेंगे. इस एपिसोड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी अपनी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे.   

2010 से शो का हिस्सा हैं Salman Khan
गौरतलब है कि सलमान खान साल 2010 से रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं. शो के मेकर्स से लेकर ऑडियंस तक को बतौर होस्ट सिर्फ सलमान खान ही पसंद है. ऐसे में हर कोई शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहा था. हाल ही में उन्हें ठीक होने के बाद पहली बार आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. इस दौरान एक्टर पूरी तरह से सेहतमंद नजर आए.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: नॉमिनेट होने पर सामने आया Abdu Rozik का असली चेहरा? लोगों ने बता डाला 'चुगलखोर आंटी'-Video

(इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement