Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने गलती से लीक कर दिया Bigg Boss 16 जीतने का सीक्रेट? जान कर सोच में पड़ जाएंगे

Salman Khan के मुंह से बातों-बातों में Bigg Boss 16 जीतने का सीक्रेट निकल गया, जिसे सनकर आपको पिछले सीजन के विनर याद आ जाएंगे.

Latest News
Salman Khan ने गलती से लीक कर दिया Bigg Boss 16 जीतने का सीक्रेट? जान कर सोच में पड़ जाएंगे

Salman Khan Revealed Secret To Win Bigg Boss 16: सलमान खान ने खोला बिग बॉस जीतने का सीक्रेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों सेलेब्रिटी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन कंटेस्टेंट्स के झगड़े, रोना-धोना और लव एंगल सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, इन सबके बीच हर वीकेंड पर सलमान खान (Salman Khan) पहुंच जाते हैं इन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने. ऐसे ही एक वीकेंड का वार में सलमान खान ने गलती से बिग बॉस के विनर बनने का सीक्रेट (Bigg Boss 16 Winner Secret) खोल दिया है. उन्होंने जो कहा है उसके बारे में जानकर आपको पिछले कुछ सीजन्स के विनर याद आ जाएंगे और आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि शो के विनर्स पर सलमान का विनर का फॉर्म्यूला कितना फिट बैठता है.

Tina Dutta से बात कर रहे थे Salman Khan

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि सलमान खान शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड करते दिखाई दिए, जहां पर वो सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रहे थे. वहीं, इस बार सलमान के निशाने पर टीना दत्ता रहीं. टीना पूरे हफ्ते किसी 'जूजू' के बारे में खुद से बातें करती दिखाई दी थीं और वो अपने में ही बात करते हुए जाहिर कर रही थीं कि वो कितनी अकेली पड़ गई हैं. इसी बात का जिक्र करते हुए सलमान ने टीना से सवाल किया कि आखिर जूजू कौन है और वो इस तरह परेशान होती क्यों दिख रही हैं? टीना ने रोते हुए सलमान से कहा कि वो सबके सामने नहीं बोल सकतीं तो सलमान ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही उड़ाए सबके होश

रो पड़ीं Tina Dutta

कन्फेशन रूम में आते ही टीना ने हिंट दी की बाहर उनका एक बॉयफ्रेंड है जिसे वो जूजू बुलाती हैं और वो घर में बेहद अकेली महसूस करती हैं, इसीलिए वो जूजू को संबोधित करके अकेले में दिल की बातें करती हैं. सलमान ने जब शालीन भनोट से रिश्ते के बारे में पूछा तो टीना बोल पड़ीं कि शालीन उनसे बेहद बुरा बर्ताव करते हैं जो महिला के तौर पर उन्हें अपमानजनक लगता है और बुरा फील होते हुए भी वो शालीन से कनेक्शन तोड़ भी नहीं पाती हैं क्योंकि फिर वो बिल्कुल अकेली हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Tina Datta की वापसी से उड़े Shalin Bhanot के होश, बौखलाए एक्टर बोले-अब क्या करूं... 

Bigg Boss Winner का सीक्रेट

टीना की ये बात सुनकर सलमान ने जो कहा वो बिग बॉस विनर बनने का सीक्रेट मालूम होता है. सलमान ने कहा कि 'अगर आप अकेली ही खेलेंगी तो आपके बिग बॉस विनर बनने के चांसेस बढ़ जाएंगे'. सलमान की ये बात सुनकर अगर पिछले कुछ विनर्स देखें तो ये फॉर्म्यूला बिल्कुल फिट बैठता है.

फिट बैठता है फॉर्म्यूला

बिग बॉस 13 की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला एक वक्त पर घर में बेहद अकेले पड़ गए थे लेकिन उन्होंने अकेले रह कर ऐसा गेम खेला कि घर की सारी लाइमलाइट उन पर ही रही और आखिर में वो शो के विनर बने. बिग बॉस 14 में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी कई बार शो पर अकेली पड़ती दिखाई दीं. वो तो शो में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स से भी भिड़ जाती थीं और रूबीना को भी आखिर में विनर घोषित किया गया. यही नहीं पिछले सीजन यानी बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने भी कुछ इसी फॉर्म्यूले पर गेम खेला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement