Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaheer Sheikh की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, एक्टर ने पत्नी और 16 महीने की बेटी को जान पर खेलकर यूं बचाया

TV एक्टर Shaheer Sheikh और उनकी पत्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बिल्डिंग में लगी भयानक आग की घटना के बारे में पोस्ट किया. जानें मामला.

Latest News
Shaheer Sheikh की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, एक्टर ने पत्नी और 16 महीने की बेटी को जान पर खेलकर यूं बचाया

 

 Shaheer Sheikh & wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर की पत्नी और उनकी सालभर की बेटी एक बिल्डिंग में फंस गए जहां 25 जनवरी को आग लग गई थी. ये आग एक्टर की पत्नी रुचिका के पेरेंट्स की बिल्डिंग में लगी थी और उस समय वो अपनी बेटी के साथ अपने पैरेंट्स के ही घर पर थीं. दोनों के साथ रुचिका के पिता भी फंसे हुए थे. इस दौरान एक्टर शहीर शेख ने उनकी मदद की और उन्हें बाहर निकाला. साथ ही कपल मे फायर फाइटर की भी जमकर तारीफ की और उनके ईमानदार प्रयासों की सराहना करते हुए एक पोस्ट साझा किया. 

शहीर शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फायर फाइटर को शाबाशी देते हुए एक पोस्ट लिखा. एक्टर ने एक आग की घटना के बारे में लिखा और बताया कि कैसे फायर ब्रिगेड सही समय पर पहुंची और सबकी जान बचाने में सफल रही. 

शहीर ने अपने नोट में आग लगने की घटना के बारे में लिखा, 'इन असली हीरोज का बहुत आभार और सम्मान. पिछली रात जब मुंबई के अंधेरी वेस्ट शास्त्री नगर में एक इमारत में आग लग गई थी, तो दमकलकर्मी समय पर पहुंच गए और यह सुनिश्चित किया कि आग पर काबू पा लिया जाए और इमारत से लोगों को निकालने में मदद की.'

ये भी पढ़ें: Mumbai Fire: मलाड में रहने वाले TV के इस एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, शेयर किया दर्दनाक मंजर का Video

इसके अलावा रुचिका ने भी पूरी घटना को इंस्टाग्राम पर साझा किया और खुलासा किया कि उनके पिता व्हीलचेयर पर हैं और बेटी अनाया के साथ 15 मंजिलों से नीचे उतरना मुश्किल लग रहा था. उन्होंने मदद के लिए शहीर को फोन किया था. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे दमकलकर्मियों ने उनकी मदद की. उन्होंने बताया कि शहीर भी फायर फाइटर के साथ मदद के लिए आगे आए थे. उन्होंने अपने पोस्ट में अपने पति की तरीफ की और दमकलकर्मियों को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement