Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta छोड़ने पर Shailesh Lodha ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यूं ही कोई बेवफा...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने को लेकर अभिनेता Shailesh Lodha ने इशारों-इशारों में अपनी बात कह दी है.

Latest News
Taarak Mehta छोड़ने पर Shailesh Lodha ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यूं ही कोई बेवफा...

Shailesh Lodha: शैलेश लोढ़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आए दिन नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल जाते हैं. अब तक इस शो के कई एक्टर्स बदल चुके हैं. वहीं, शो में 'मेहता साहब' (Mehta Saheb) का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) का अचानक शो छोड़ देना कई लोगों को रास नहीं आया था. कई लोग एक्टर से इस बारे में सवाल पूछते दिखाई दिए. मीडिया रिपोर्ट्स में इसके पीछे की वजह शैलेश की नाराजगी बताई गई लेकिन अब जाकर शैलेश ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इशारों-इशारों में अपनी बात कह डाली है.

टूट गया था फैंस का दिल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 2008 में शुरू हुआ था और अब तक चैनल इसके तीन हजार से अधिक एपिसोड प्रसारित कर चुका है. दिलचस्प बात ये है कि जब से ये शो शुरू हुआ है एक्टर शैलेश लोढ़ा शो के साथ जुड़े हैं. माना जाता है कि इस शो को लोगों के दिलों तक पहुंचाने के लिए शैलेश लोढ़ा का खास योगदान है. ऐसे में उनका अचानक शो छोड़ देना और बिना देर किए मेकर्स का नए 'मेहता साहब' ले आना किसी को रास नहीं आया है. कईयों का तो दिल टूट गया.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Dayaben को हुआ गले का कैंसर? शॉकिंग अफवाहों पर 'जेठालाल' ने बताया सच

खुद को बताया सेंटीमेंटल फूल

वहीं, शो छोड़ देने के कुछ महीनों बाद जाकर शैलेश ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कनन संग बातचीत के दौरान इशारों में अपनी बात समझाई है. शैलेश ने अपनी बात कहने के लिए मशहूर कवि बशीर बद्र की लाइनों का इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा- 'कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता'. शैलेश आगे कहते हैं कि 'भारतीय काफी इमोशनल होते हैं. मैं खुद को सेंटिमेंटल फूल कहता हूं. जब आप 14 साल से कोई चीज कर रहे हैं तो जुड़ाव होना स्वाभाविक है. मैं अधीर आदमी हूं लेकिन शो ने मुझे धैर्य करना सिखाया'.

ये भी पढ़ें- TMKOC: नए 'मेहता साहब' के बाद वायरल हुआ Shailesh Lodha का पोस्ट, बोले- डरे क्यों हो?

सही वक्त पर...

हालांकि उन्होंने ये भी कह दिया कि 'ऐसा नहीं है कि मैं यह नहीं बताऊंगा कि मैंने शो क्यों छोड़ा. मैं कहूंगा, लेकिन सही समय पर इस बारे में बताऊंगा'. बता दें कि अब शो पर 'मेहता साहब' का किरदार एक्टर सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement