Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shark Tank India 2: Ashneer Grover के बयान पर बिफरे Anupam Mittal, बोले 'कोई शो को बिगाड़ नहीं सकता'

Ashneer Grover ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्होंने Shark Tank के सीजन 1 को हिट कराया है. अब उनके इस बयान पर Anupam Mittal) का जवाब सामने आया है.

Latest News
Shark Tank India 2: Ashneer Grover के बयान पर बिफरे Anupam Mittal, बोले 'कोई शो को बिगाड़ नहीं सकता'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) नए सीजन के साथ वापस लौट चुका है. एक साल पहले शुरू हुए इस शो को लेकर ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. शो का पहला सीजन हिट रहा जिसके बाद से ही फैंस इसके दूसरे सीजन के इंतजार में थे. आखिरकार उनका ये इंतजार खत्म हुआ और सोनी टीवी पर शार्क टैंक 2 की धमाकेदार तरीके से शुरुआत हुई. हालांकि, पिछले सीजन के मुकाबले इस बार शो में कई बदलाव किए गए हैं. इनमें से सबसे बड़ा बदलाव था इस बार शार्क की कुर्सी पर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का ना होना. सीजन 2 में उनकी जगह अमित जैन (Amit Jain) ने ले ली है. एक तरफ जहां दर्शकों को सीजन 2 में अशनीर ग्रोवर की कमी खल रही है तो वहीं दूसरी ओर जितने भी शार्क्स इस सीजन वापस लौटे हैं, उनका कहना है कि यहां कोई किसी को मिस नहीं कर रहा है. अच्छा ही है अगर टॉक्सिक लोगों को शो से दूर ही रखा जाए. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पिछले सीजन में अशनीर ग्रोवर बड़े ही बेबाक तरीके से अपनी राय रखते नजर आए थे. अपनी इसी पर्सनैलिटी के चलते वे दर्शकों के दिलों में उतर गए थे. एक इंटरव्यू में अशनीर ने यहां तक कह दिया था कि उन्होंने शो के पहले सीजन को हिट कराया है और सोनी चैनल को 10 करोड़ रुपये की फ्रैंचाइजी बना दिया है. अब उनके इस बयान पर शार्क अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) का बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने जब Salman Khan को बोला 'भाड़ में जा', बिजनेसमैन ने खुद सुनाया पूरा किस्सा

मामले को लेकर अपनी बात रखते हुए अनुपम मित्तल ने कहा, 'ना तो किसी ने शो को बनाया है और ना ही कोई इसकी इमेज को बिगाड़ सकता है. हम से कोई भी किसी को मिस नहीं कर रहा है, ना ही आगे करने वाला है.'

ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान शार्क अनुपम ने कहा, 'कोई भी शो को बना नहीं सकता और न ही बिगाड़ सकता है. मैजिक सिर्फ एक चीज में है कि हम लोग साथ मिलकर किस तरह शो को आगे लेकर जाते हैं. शो मेरे या किसी भी शार्क के बारे में नहीं है, यह शो इंडिया के बारे में है जहां हर कोने में टैलेंट पनप रहा है.'

बता दें कि इससे पहले एक पॉडकास्ट के दौरान अशनीर ग्रोवर ने शार्क टैंक 2 में अपनी अनुपस्थिति के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने सभी शार्क को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Shark Tank India 2 में इस बार कौन-कौन बनेगा जज? यहां जानें पूरी डिटेल्स

अशनीर ग्रोवर ने कहा, 'मुझे लगता है कि सेपरेशन क्लीन होना चाहिए, जब मैं शार्क टैंक के सीजन 2 में नहीं था तो जितने भी शार्क थे मैंने उनको अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया. यार अब वो तुम्हारी गेम है तुम खेलो, मैं क्यों हर रोज देखता रहूं कि शार्क टैंक की शूटिंग पर पर्दे के पीछे क्या चल रहा है? अब जबकि वह मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं तो मैं क्यों अतीत में रहूं?' इसके अलावा अशनीर ग्रोवर ने कहा कि इस बार वे शार्क टैंक को नहीं देख रहे हैं, शो के अंदर क्या हो रहा है, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement