Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shark Tank India 2: 'शार्क टैंक' में पहुंचे KL Rahul के भाई, क्रिकेट से जुड़ा प्रोडक्ट देख हैरान रह गए जज, मिला तगड़ा ऑफर

Shark Tank India 2 के अपकमिंग एपिसोड में स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के भाई अपनी पिच देने जजों के सामने पहुंचने वाले हैं.

Latest News
Shark Tank India 2: 'शार्क टैंक' में पहुंचे KL Rahul के भाई, क्रिकेट से जुड़ा प्रोडक्ट देख हैरान रह गए जज, मिला तगड़ा ऑफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे फेमस शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) का पहला सीजन हिट साबित हुआ जिसके बाद दर्शक इसके दूसरे सीजन का बेसबरी से इंतजार कर रहे थे. वहीं, कुछ नए बदलावों के साथ जब शार्क टैंक इंडिया 2 (Shark Tank India 2) आया तो इसे भी दर्शकों का वही प्यार मिला. एक तरफ जहां सीजन 2 में फैंस अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) को मिस कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर हर रोज नए-नए लोगों के नए-नए आइडियाज दर्शकों को खूब भा भी रहे हैं. अब शार्क टैंक के अपकमिंग एपिसोड में स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के भाई अपनी पिच देने जजों के सामने पहुंचने वाले हैं.

जी हां, 'द शार्क टैंक इंडिया 2' का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें क्रिकेटर केएल राहुल के कजिन शो में पहुंचे हैं. आपको बता दें कि केएल राहुल की तरह ही उनके भाई भी क्रिकेट से ही जुड़े हए हैं लेकिन जरा अलग ढंग से. 

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने 'Shark Tank 2' के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले 'सेपरेशन क्लीन होना चाहिए'

अपकमिंग एपिसोड में क्रिकेटर के भाई प्रतीक पालनेत्र एक नॉन-इलेक्ट्रिक पोर्टेबल बॉलिंग मशीन का आइडिया शार्क के सामने रखते नजर आने वाले हैं. इस दौरान जब वे बताते हैं कि केएल राहुल उनके भाई हैं तो एक पल के लिए वहां मौजूद सभी शार्क्स हैरान रह जाते हैं. प्रोमो वीडियो में प्रतीक को कहते हुए सुना जा रहा है कि वे भी अपने भाई की तरह ही क्रिकेट खेल चुके हैं लेकिन जूनियर लेवल पर. आगे अपनी मशीन के बारे में बताते हुए वे बताते हैं कि इसके जरिए क्रिकेटरों को प्रैक्टिस में कैसे मदद मिल सकती है.

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

प्रतीत्र शार्क्स के सामने अपनी बात रखते हुए कहते हैं, देश में 40 लाख लोग क्रिकेट खेलते हैं. हालांकि, उन्हें अच्छी प्रैक्टिस नहीं मिल पाती है. ऐसे में उन्हें करियर में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसी सोच के साथ उन्होंने अपनी मशीन को तैयार किया है. 

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने जब Salman Khan को बोला 'भाड़ में जा', बिजनेसमैन ने खुद सुनाया पूरा किस्सा

इधर, उनकी इस बॉलिंग मशीन से शार्क्स भी इंप्रेस नजर आए. अमन गुप्ता (Aman Gupta), अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) और विनीता सिंह (Vineeta Singh) ने उनकी डील में खास रुचि दिखाई लेकिन अब प्रतीक किस शार्क का ऑफर स्वीकार करेंगे, ये तो आने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement