Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shark Tank 2 में बड़ा बवाल, Anupam Mittal से लड़ाई के बाद Namita Thapar ने बीच में छोड़ा शो

Shark Tank 2 के नए प्रोमो में दो जजों के बीच एक पिच को लेकर बहस हो गई. वो जज Namita Thapar और Anupam Mittal हैं. जानिए आगे क्या हुआ.

Latest News
Shark Tank 2 में बड़ा बवाल, Anupam Mittal से लड़ाई के बाद Namita Thapar ने बीच में छोड़ा शो

Shark Tank India 2 : Namita Thapar and Anupam Mittal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shark Tank 2: शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन दर्शकों से काफी तारीफें बटोर रहा है. भारत में अब तक के पहले बिजनेस रियलिटी शो में टेक और मेडिकल से लेकर ग्रूमिंग तक सभी तरह के क्षेत्रों की अनूठी और दिलचस्प पिचें देखने को मिली हैं. इस सीजन ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है और इन दिनों ये शो काफी सुर्खियों में है. इसी बीच शो का एक वीडियो (Shark Tank 2 latest promo video) सामने आया है जिसमें दो शार्क यानी जज एक पिच को लेकर आपस में टकरा जाते हैं. आगे आपको बताते हैं पूरा मामला.

दरअसल शार्क टैंक इंडिया 2 के एक हालिया प्रोमो में देखा जा सकता है कि सभी शार्क एक पिच को लेकर आपस में टकराते हैं पर शो की जज नमिता थापर और जज अनुपम मित्तल के बीच बहस छिड़ जाती है. इस पिच को लेकर दोनों में तीखी बहस होती दिख रही है.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि Nestroots ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाली एक महिला अपना पिच रखती है. उनसे विनीता काफी प्रभावित हुई, लेकिन पीयूष ने सवाल किया कि क्या कंपनी वर्तमान में लाभदायक है. बिजनेस के मालिक ने जवाब दिया कि उसकी net profitability 16 से 19 प्रतिशत के बीच है. पिच से सभी जज काफी प्रभावित हुए.

यहां देखें Video: 

इसी बीच शार्क विनीता (Sugar Cosmetics Ceo) ने अनुपम के साथ 4 प्रतिशत इक्विटी के लिए जल्दी से 65 लाख रुपये की पेशकश की. इससे अमन गुस्से में आ गए और कहा, "कभी तो किसी और को ले लिया करो यार." अनुपम भी पीछे नहीं हटे और बोले, "तुम वैल्यू नहीं ऐड करते हो यार सिर्फ हीरोगिरी करते हो." इस पर अमन ने जवाब दिया, "हीरो एक हीरो रहेगा और विलेन एक विलेन रहेगा."

ये भी पढ़ें: Shark Tank India 2: Ashneer Grover के बयान पर बिफरे Anupam Mittal, बोले 'कोई शो को बिगाड़ नहीं सकता'

इसके आगे अनुपम ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या सोचते हैं." इसपर नमिता ये कहते हुए शो से चली गईं, "ठीक नहीं है, तुम्हें अपने ego को काबू में रखने की जरूरत है."

ये भी पढ़ें: Shark Tank India: शो के पुराने जज पर भड़के अनुपम मित्तल, बोले- उसे नहीं मिलनी चाहिए सीट

जजों के बीच असहमति और जज का बीच में शो से बाहर जाना थोड़ा सीरियस लग रहा था. शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 केवल सोनी टीवी और SonyLIV पर सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement