Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shark Tank India: 'बिना एक्सरसाइज पतला होने का बिजनेस प्लान' सुन भड़कीं Namita Thapar, बॉडी शेमिंग पर कही थी ये बात

Shark Tank India Season 2 के लेटेस्ट एपिसोड में एक एंटरप्रेन्योर का बिजनेस प्लान सुन Namita Thapar आग बबूला हो गईं.

Latest News
Shark Tank India: 'बिना एक्सरसाइज पतला होने का बिजनेस प्लान' सुन भड़कीं Namita Thapar, बॉडी शेमिंग पर कही थी ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनी टीवी के सबसे फेमस शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) के पहले सीजन को खूब पसंद किया गया जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का बेसबरी से इंतजार कर रहे थे. वहीं, कुछ नए बदलावों के साथ जब शार्क टैंक इंडिया 2 (Shark Tank India 2) आया तो इसे भी दर्शकों का वही प्यार मिला. सीजन 2 में आए दिन एंटरप्रेन्योर शार्क्स के सामने नई-नई पिच रखते नजर नजर आ रहे हैं. इनमें से जहां कई शार्क्स को पसंद भी आती हैं तो वहीं, कुछ उन्हें थोड़ा परेशान भी कर जाती हैं. अब हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. लेटेस्ट एपिसोड में जज नमिता थापर (Namita Thapar) एक एंटरप्रेन्योर पर भड़क गईं. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में एक एंटरप्रेन्योर वेट लॉस का बिजनेस लेकर शार्क टैंक के मंच पर पहुंची थीं. यहां वे पहले कस्टमर्स को अपना वेट कम करने के लिए डाइट प्लान देती हैं. अपने इस प्लान के साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा था जिसे पढ़ने के बाद नमिता थापर कुछ नाराज नजर आईं. 

यह भी पढ़ें- Shark Tank India 2: Ashneer Grover के बयान पर बिफरे Anupam Mittal, बोले 'कोई शो को बिगाड़ नहीं सकता'

दरअसल, एंटरप्रेन्योर के मैसेज में लिखा था, 'ईट स्लीप नो एक्सरसाइज'. इधर, नमिता थापर उनका यही 'नो एक्सरसाइज' शब्द कुछ रास नहीं आया और इसे लेकर उन्होंने एंटरप्रेन्योर की वहीं पर क्लास लगाना शुरु कर दिया. 

नमिता थापर ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'बिना एक्सरसाइज के कोई वेट लॉस कर सकता है? मैं खुद भी फिटनेस फ्रीक हूं और बिना एक्सरसाइज के फ्रेश महसूस नहीं करती हूं.'

इस बीच अमन एंटरप्रेन्योर से सवाल करते हुए कहते हैं कि अगर उनके बताए डाइट प्लान को लोगों ने नोट कर लिया तो वह उनके पास दोबारा क्यों जाएंगे? इसपर जवाब देते हुए एंटरप्रेन्योर ने कहा, 'हमारे डाइट प्लान में एक जादू है. लोगों के पास पुरानी डाइट भी होती है लेकिन वह फिर हमसे री-स्टार्ट करना चाहते हैं.' अब नमिता को उनका 'री-स्टार्ट' शब्द भी पसंद नहीं आता है. इसे लेकर वह कहती हैं, 'आपने जो शब्द इस्तेमाल किया है-री-स्टार्ट, इसी में प्रॉब्लम है. जो आप बता रही हैं, 'नो एक्सरसाइज', 'हमारे साथ आते हैं री-स्टार्ट करते हैं', उससे मैं सहमत नहीं हूं.'

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने 'Shark Tank 2' के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले 'सेपरेशन क्लीन होना चाहिए'

नमिता थापर ने आगे कहती हैं, 'आपको मैसेज फैलाना चाहिए कि वेट लॉस लाइफस्टाइल चेन से होता है. हम डाइबटीज कैपिटल और ब्लड प्रेशर कैपिटल बन रहे हैं, क्योंकि लोग ये सब नौटंकी कर रहे हैं और अपनी हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. मुझे ये सुनकर गुस्सा आ जाता है. हमें देश को मिस गाइड नहीं करना चाहिए.' इसके साथ ही नमिता इस डील से आउट हो जाती हैं.

बता दें कि नमिता थापर इंटरनेशनल दवा कंपनी एमक्योर फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड की सीईओ हैं. इसके अलावा, वे इनक्रेडिबल वेंचर्स लिमिटेड की संस्थापक और सीईओ भी हैं. इससे पहले 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' के एक एपिसोड में नमिता ने खुलासा किया था कि एक समय पर वे भी बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. नमिता ने बताया था कि लोग उन्हें 'मोटी' कहकर बुलाया करते थे.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement