Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये तो हत्यारे की बहन है', लोगों के भद्दे कमेंट पढ़ रो पड़ी टीवी एक्ट्रेस Shafaq Naaz, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Tunisha Sharma Suicide Case: सोशल मीडिया पर लोगों के भद्दे कमेंट को लेकर टीवी एक्ट्रेस शफक नाज़ ने अपने दिल का दर्द बयां किया है कहा लोगों के कमेंट के पिछले 6 महीनों से ठीक से सो नहीं पा रही हूं.

Latest News
'ये तो हत्यारे की बहन है', लोगों के भद्दे कमेंट पढ़ रो पड़ी टीवी एक्ट्रेस Shafaq Naaz, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर लोगों के भद्दे कमेंट को लेकर टीवी एक्ट्रेस शफक नाज़ ने अपने दिल का दर्द बयां किया है.- उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर लोग भद्दे कमेंट कर रहें हैं. मेरा दिल टूट गया जब लोगों ने मुझे खूनी और हत्यारे की बहन कहना शुरू किया. शफक ने ये सारी बातें अपने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों के सामने रखी. आपको बता दें कि शफक जोकि शीजान खान की बहन है उन पर तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे थे. जिसके बाद लोगों ने उनके भाई के साथ उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया था. 
शफक ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि "पिछले छह महीने मेरे लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं रहे हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि उन्होंने कई बार उन्होंने खुद को गाली दी और कौसा भी. 

आपको बता दें कि शफक के भाई शीजान खान जोकि एक टीवी शो में तुनिषा शर्मा के को एक्टर थे, दोनों रिलेशनशिप में थे. किन्हीं कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद तुनिषा ने पिछले साल दिसंबर में सुसाइड की थी. सुसाइड के मामले के चलते ही शीजान को पुलिस ने हिरासत में लिया था लेकिन इन दिनों वे बेल पर बाहर हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शीजान की बहन शफक ने बताया कि "जो कुछ मैं और मेरा परिवार उससे उबरने की कोशिश कर रहें हैं. किसी को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं. आप लोगों ने मेरे और मेरे परिवार के लिए ऐसी इमेज बना दी है जैसे हमारा पूरा खानदान हत्यारों से भरा हुआ हो. इतना ही नहीं दिल बहुत ज्यादा आहत हो गया जब लोगों सोशल मीडिया पर मुझे हत्यारे की बहन कहकर बुलाने लगे."

साल 2010 में सपना बाबुल का बिदाई से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शफक नाज इन दिनों अपने नए प्रोजक्ट्स को लेकर बिजी हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाएं हैं. "गुम है किसी के प्यार में" डेली सोप में उन्होंने श्रुति पावले का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े:- Lust Stories 2 के प्रमोशन के दौरान तमन्ना भाटिया ने कहा, विजय वर्मा नहीं थे उनका फर्स्ट क्रश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement