Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sheezan Khan के व्हाट्सएप से खुली Tunisha Sharma की मौत की गुत्थी, पता चल गया एक्ट्रेस ने क्यों लगाई फांसी

Tunisha Sharma केस में Sheezan Khan की व्हाट्सएप चैट्स के जरिए सीक्रेट गर्लफ्रेंड से लेकर तुनिषा की मौत के बाद तक का सच सामने आया है.

Latest News
Sheezan Khan के व्हाट्सएप से खुली Tunisha Sharma की मौत की गुत्थी, पता चल गया एक्ट्रेस ने क्यों लगाई फांसी

Tunisha Sharma Sheezan Khan शीजान खान और तुनिषा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुनिषा शर्मा केस (Tunisha Sharma Case) में आए दिन नए खुलासे होते दिखाई दे जाते हैं. इस केस में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. इस बीच वालीव पुलिस ने इस पूरे मामले पर नया खुलासा किया है. उन्होंने अपने स्टेटमेंट के जरिए लोगों से इस सवाल का जवाब दे दिया है कि आखिर तुनिषा शर्मा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया था. ये सब हुआ है पुलिस को मिले शीजान के व्हाट्सएप चैट्स (Sheezan Khan WhatsApp Chat) की वजह से, जिसमें आरोपी की चौंकाने वाली हरकतों के बारे में डिटेल्स सामने आ गई हैं.

वालीव पुलिस ने जांच के जरिए पता लगाया है कि शीजान खान को तुनिषा शर्मा की मेडिकल हिस्ट्री और सेंसेटिव हालत के बारे में पहले से ही पता था और सबकुछ जानते हुए भी पहले वो तुनिषा के साथ रिलेशनशिप में रहा और फिर उसे धोखा दिया. पुलिस की मानें तो शीजान के फोन से चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट्स बरामद की गई हैं जिसमें सामने आया है कि शीजान खान के कई अफेयर हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Case:  आरोपी शीजान को नहीं मिली राहत, वकील का दावा 'पुलिस के पास नहीं हैं सबूत'

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पुलिस ने बताया है कि शीजान और तुनिषा को-स्टार थे और इसका फायदा उठाकर वो तुनिषा से अकसर बात करता रहता था जिसकी वजह से वो मूव ऑन नहीं कर पा रही थीं. इस बर्ताव की वजह से तुनिषा डिप्रेशन में चली गई थीं.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma case: मौत के पहले शीजान के साथ हुई थी एक्ट्रेस की बहस, सामने आया सच

सिर्फ यही नहीं बताया जा रहा है कि जांच के दौरान पता चला है कि तुनिषा और शीजान के बीच 24 दिसंबर जबरदस्त बहस हुई थी. इसी के बाद तुनिषा ने आत्महत्या कर ली है. दावा किया जा रहा है कि तुनिषा की मौत के बाद शीजान खान ने कॉल के अलावा सीक्रेट गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप चैट्स के जरिए भी बात की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement