Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Shukla को याद कर इमोशमल हुईं Shehnaaz Gill, स्टेज पर सबके सामने कह डाली दिल की बात-Video

Shehnaaz Gill का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक बार फिर Sidharth Shukla को याद कर सबके सामने इमोशनल होती नजर आ रही हैं.

Latest News
Sidharth Shukla को याद कर इमोशमल हुईं Shehnaaz Gill, स्टेज पर सबके सामने कह डाली दिल की बात-Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) की किस्मत भले ही पूरी तरह बदल गई हो लेकिन एक्ट्रेस आज भी वैसी की वैसी ही हैं, ये हम नहीं उनके फैंस का कहना है. शहनाज गिल के चाहने वालो की संख्या लाखों में है. बिग बॉस में उनके चटपटे और क्यूट अंदाज को खूब पसंद किया गया. इन सब के अलावा शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. शो के दौरान दोनों ने अपनी अनोखी बॉन्डिंग के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी. आज भी हैश टैग सिडनाज से लोगों को उतना ही प्यार है. फैंस दोनों से जुड़े वीडियोज पर खूब प्यार लुटाते हैं. वहीं, शहनाज भी दिवंगत एक्टर को याद कर अक्सर इमोशनल होती नजर आती हैं. 

इस बीच शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक बार फिर सिद्धार्थ को याद कर सबके सामने खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाईं. दरअसल, हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स की नाइट में  शहनाज गिल को राइसिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के खिताब से नवाजा गया. अवॉर्ड लेने के दौरान एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखीं. 

यह भी पढ़ें- Tabassum Death:  नहीं रहीं मशहूर अदाकारा तबस्सुम, कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा'
स्टेज पर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस अपनी विनिंग स्पीच में कहती हैं, 'ये अवॉर्ड में अपनी फैमली, अपने फ्रेंड्स और अपनी टीम को बिल्कुल भी नहीं डेडिकेट करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत से मुझे मिला है.' इसके बाद शहनाज ने बिग बॉस के दौरान बोला गया उनका फेमस डायलॉग रिपीट करते हुए कहा, 'तू मेरा है और तू मेरा ही रहेगा...ठीक है.'

शहनाज यहीं नहीं रुकीं, एक बार फिर उन्होंने दिवंगत एक्टर को याद करते हुए कहा, 'मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं... थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए. मुझपर इतना इंवेस्ट किया ताकि मैं यहां तक पहुंच सकूं....सिद्धार्थ शुक्ला ये आपके लिए है.' 

यहां देखें Shehnaaz Gill का वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पहले भी हो चुका है हमला!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टेज से जाते-जाते शहनाज भावुक हो जाती हैं. वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस को इस तरह देख खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पा रहे हैं. इसके अलावा फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा, 'ये उन लोगों के लिए जो कह रहे थे कि वो सिद्धार्थ को भूल गई है. वो उन्हें कभी नहीं भूल सकती' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ अभी होता तो वहीं बैठा जोर से हंस रहा होता..खूशी से शर्मा रहा होता.' इन सब के अलावा भी कई यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल होते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Govinda: पहली बार बेटे Yashvardan के साथ डांस करते दिखे एक्टर, Video देख लोग बोले- कहां छुपा रखा था?

गौरतलब है कि सिद्धार्थ के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज भी इस बात पर यकीन कर पाना उतना ही मुश्किल है. जिस समय फैंस को उनके देहांत के बारे में पता चला, हर किसी के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. कोई समझ ही नहीं कर पाया कि आखिर ये सब कैसे हो गया? आज भी जब फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीरें या वीडियोज शेयर करते हैं तो वो खूब वायरल होती हैं. खासकर जब ये वीडियोज शहनाज गिल के साथ हों. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement