Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Shukla को लेकर Asim Riaz के कमेंट पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, 'हेटर्स' के लिए कह दी ऐसी बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Sidharth Shukla को लेकर किए गए आसिम के स्टेटमेंट पर Shehnaaz Gill के एक करीबी ने एक्ट्रेस का रिएक्शन बताया है.

Sidharth Shukla को लेकर Asim Riaz के कमेंट पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, 'हेटर्स' के लिए कह दी ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का सीजन 16 हाल ही में खत्म हुआ है. हालांकि, इस वक्त सीजन 16 से ज्यादा बीबी 13 (Bigg Boss 13) सुर्खियों में बना हुआ है. ये सब शुरू हुआ सीजन 13 के रनर अप अप आसिम रियाज (Asim Riaz) के एक बयान के बाद. हाल ही में रैपर और मॉडल ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर ऐसा कुछ कहा जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वहीं, अब इसपर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का रिएक्शन सामने आया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में आसिम रियाज सिद्धार्थ कन्नन (Sidharth Kannan) को इंटरव्यू देने पहुंचे थे. इस दौरान की उनकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वायरल क्लिप में आसिम बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को धांधली बताते नजर आ रहे हैं. आसिम रिजाय कहते हैं, 'वो नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं. उन्होंने आखिरी पल में 15 मिनट के लिए ऑनलाइन वोटिंग खोल दी और कहा कि जिताना है जिताओ जिसको. अरे यार, बस इतना कहो ना कि तुम मुझे जीतना नहीं चाहते, कोई बात नहीं लेकिन ये बात उन्होंने खुलकर नहीं कही.'

यह भी पढ़ें- 'Sidharth Shukla की वजह से मिल रहा इतना प्यार', रीता मां ने फैंस को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

इधर, अपने इस बयान के जरिए आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर सवाल खड़े किए तो सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा. इसे लेकर शहनाज गिल के भाई शहबाज (Shehbaz) ने भी बिना नाम लिए आसिम पर निशाना साधा था. शहबाज ने एक ट्वीट कर लिखा था, 'कुछ लोग अभी भी ये बात नहीं समझ रहे हैं कि शेर एक ही है और एक ही रहता है.' वहीं, अब पूरे मामले पर शहनाज गिल का रिएक्शन सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किए गए आसिम के स्टेटमेंट पर शहनाज गिल एक करीबी ने एक्ट्रेस का रिएक्शन बताया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल के एक करीबी सोर्स का कहना है कि वे इसे लेकर खुलकर बात नहीं करने वाली हैं. सना जानती हैं कि लोग सिद्धार्थ को बहुत पसंद करते हैं और वे 'हेटर्स' को जवाब देना जानते हैं. यही वजह है कि शहनाज ने इस मामले पर चुप्पी साधने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें- Sidharth Shukla के बर्थडे पर भावुक हुईं Shehnaaz Gill, फोटो शेयर कर लिख डाली ऐसी बात

बता दें कि शहनाज गिल का नाम दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ा जाता है. बिग बॉस 13 के दौरान दोनों की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था. खबरों की मानें तो सिड और सना जल्द ही शादी भी करने वाले थे लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement