Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के कातिलाना अंदाज ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, देखें धमाकेदार Photo Shoot

Shehnaaz Gill का हॉट अवतार देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं. उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Shehnaaz Gill के कातिलाना अंदाज ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, देखें धमाकेदार Photo Shoot

Shehnaaz Gill Photo Shoot: शहनाज गिल फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं हाल ही में शहनाज गिल कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर अपना ग्लैमरस फोटोशूट (Shehnaaz Gill Hot Photoshoot) शेयर किया है जिस पर फैंस दिवाने हुए जा रहे हैं. यही वजह है कि शहनाज का ये अंदाज इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. कई लोगों को शहनाज का ये लुक सबसे अलग भी लगा है.

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वो ग्रे रंग के वेस्ट कोट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ एक लेस वाला टॉप पहना हुआ है और इस बॉसी आउटफिट के साथ शहनाज ने ब्लैक रंग के बूट्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने बालों को एक जूड़े में बांधा हुआ है. वो इस आइटफिट में कैमरे के साथ सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं और शहनाज का ये ग्लैमरस लुक फैंस को भा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill पर बनेगा शो, फिर ताजा होंगी SidNaaz की यादें 

इस फोटोशूट को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा- 'वो करो जो आपको खुशी दे'. शहनाज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शहनाज के फैंस को तो उनकी ये बॉसी लुक भा ही रहा है लेकिन इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट करते हुए उनकी बोल्डनेस की तारीफें की हैं. शहनाज इससे पहले भी अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पहले भी हो चुका है हमला!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement