Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Arya: जल्द मां बनने वाली है टीवी की 'प्रीता', बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर

TV की बहू प्रीता यानी Shraddha Arya जल्द मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें उनका बेबी बंप देखा जा सकता है.

Latest News
Shraddha Arya: जल्द मां बनने वाली है टीवी की 'प्रीता',  बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर

Shraddha Arya श्रद्धा आर्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आज घर घर में प्रीता के नाम से जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. श्रद्धा आर्या के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. श्रद्धा सोशल मीडिया (Shraddha Arya social media) के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन नई नई फोटो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने बेबी बंप (Shraddha Arya pregnant) फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो पोस्ट की है. आप भी देखें उनकी फोटो.

श्रद्धा आर्या सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में नजर आ रही हैं. इसी बीच श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसने तहलका मचा दिया है. शो के को-एक्टर शक्ति अरोड़ा के साथ उन्होंने कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस येलो कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस फोटो के सामने आते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

ये भी पढ़ें: Shraddha Arya: इस TV एक्ट्रेस की हुई 10वीं बार शादी, Photo शेयर कर खुद किया खुलासा

हालांकि आपको बता दें कि ये फेक बेबी बंप है. जी हां,  श्रद्धा आर्या मां नहीं बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खबरदार. आगे बढ़ो समय में 20 साल का लंबा गैप आने वाला है. बने रहें, क्योंकि यह केवल बड़ा और बेहतर होने वाला है.' खबरों की मानें तो शो में 20 साल का लीप होने वाला है. ऐसे में स्टोरी की डिमांड को देखते हुए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी दिखाई जा सकती है. 

ये भी पढ़ें: Shraddha Arya के लिए Bold Dress बनी मुसीबत, कई बार हुईं Oops Moment का शिकार

शादी को हुए हैं एक साल 

श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 को राहुल नागल के साथ शादी की थी. कपल ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था. एक्ट्रेस की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसने फैंस को हैरान कर दिया था. कपल अक्सर इवेंट या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर खुलकर प्यार लुटाते नजर आ जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement