Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुद को Sidharth Shukla का हमशक्ल बताता है ये लड़का, वीडियो देखकर लोग बोले 'ये तो Prithvi Shaw लग रहा है'

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के हमशक्ल को यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है. यूजर्स का कहना है कि वह पृथ्वी शॉ(Prithvi Shaw) की तरह लग रहा है न कि सिद्धार्थ शुक्ला की तरह.

खुद को Sidharth Shukla का हमशक्ल बताता है ये लड़का, वीडियो देखकर लोग बोले 'ये तो Prithvi Shaw लग रहा है'

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंंदी: दिवंगत टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला( Sidharth Shukla)  ने अपने अभिनय और दिलदार बर्ताव से दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा था. दो साल पहले एक्टर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. उनके जाने के बाद एक्टर के फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को उनके बेहतरीन शो और बिग बॉस 13 के लिए याद किया जाता है. नेटिजन्स अक्सर उनके वीडियो को शेयर करते रहते हैं.  हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कंटेंट क्रिएटर चंदन ने सिद्धार्थ की आवाज में बिग बॉस में  हुए अरहान खान संग एक झगड़े पर एक्ट किया है. 

चंदन ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला की नकल की है. चंदन ने सिद्धार्थ के डायलॉग जिस दिन तेरी सेना निकली पर एक्ट किया है. चंदन द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला की नकल करने पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स चंदन की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं, कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं. 

यूजर्स ने सिद्धार्थ के हमशक्ल को किया ट्रोल

वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा- 36 आएंगे, 36 जाएंगे, पर सिद्धार्थ जैसा कोई न था, ना कोई आएगा. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- यह बिल्कुल भी सिद्धार्थ शुक्ला की तरह नहीं दिखता है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह सिद्धार्थ शुक्ला की तरह नहीं, पृथ्वी शॉ की तरह लग रहा है. हालांकि इस बीच एक यूजर ने कमेंट किया और चंदन का समर्थन करते हुए लिखा- तुम लोगों को हो क्या गया है, सिद्धार्थ शुक्ला उसके आइडियल थे, वह सिर्फ उन्हें रिफ्लेक्ट करने की कोशिश कर रहा है. 

दो साल पहले सिद्धार्थ ने कहा दुनिया को अलविदा

आपको बता दें कि दो साल पहले सितंबर की 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी सांस ली थी. एक्टर को कार्डियक अरेस्ट हुआ था. उनकी मौत से फैंस का दिल टूट गया था. एक्टर को आज भी उनके बेहतरीन अंदाज के लिए याद किया जाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement