Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV पर फिर दिखेगी Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill की जोड़ी, इस शो से ताजा होंगी SidNaaz की यादें

कहा जा रहा है कि जल्द ही Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill से जुड़ा एक शो आने वाला है. शो में SidNaaz के स्पेशल मोमेंट्स को दिखाया जाएगा.

Latest News
TV पर फिर दिखेगी Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill की जोड़ी, इस शो से ताजा होंगी SidNaaz की यादें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. सिद्धार्थ के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज भी इस बात पर यकीन कर पाना उतना ही मुश्किल है. जिस समय फैंस को उनके देहांत के बारे में पता चला, हर किसी के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. कोई समझ ही नहीं कर पाया कि आखिर ये सब कैसे हो गया? आज भी जब फैंस सोशल मीडिया पर फैंस उनके जुड़ी तस्वीरें यो वीडियोज शेयर करते हैं तो वो खूब वायरल होती हैं. खासकर जब ये वीडियोज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ हों. 
 
बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिला. शो के दौरान दोनों ने अपनी अनोखी बॉन्डिंग के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी. आज भी हैश टैग सिडनाज से लोगों को उतना ही प्यार है. फैंस दोनों से जुड़े वीडियोज पर खूब प्यार लुटाते हैं.

 

 

 

इस बीच अब दिवंगत अभिनेता के फैंस के लिए खुशखबरी है. इस खबर को सुनने के बाद यकीनन SidNaaz के फैंस खुशी के आंसू नहीं रोक पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में टूटी रोमांस की हदें, आधी रात में इस तरह से कॉजी हुए Gautam-Soundarya

टीवी पर फिर भिखरेगा SidNaaz का जादू 
टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब जल्द ही दिवंगत एक्टर और शहनाज गिल के इर्द-गिर्द घूमता एक शो आने वाला है. कहा जा रहा है कि शो के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के स्पेशल मोमेंट्स को एक बार फिर से याद किया जाएगा. शो का नाम 'सिलसिला सिडनाज का' (Silsila SidNaaz Ka) रखा गया है और इसे कलर्स रिश्ते पर स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

 

 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में ही हुई थी. यहीं दोनों की दोस्ती हुई और फिर सना ने खुलकर सिड को लेकर अपना प्यार जाहिर किया. बात अगर सिद्धार्थ की करें तो उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर तो कुछ नहीं बोला लेकिन शहनाज के पास उनकी खामोशी भी जवाब देती थी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Abdu Rozik से शालीन भनोट ने पूछ डाला 'पर्सनल सवाल', भड़के यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement