Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat के पीए और दोस्त ने सालों तक बार-बार किया रेप, धोखा देकर बनाया था अश्लील वीडियो?

Sonali Phogat की मौत के बाद उनके भाई रिंकू ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने दो लोगों पर बहन का अश्लील वीडियो बनाने और रेप करने का आरोप लगाया है.

Latest News
Sonali Phogat के पीए और दोस्त ने सालों तक बार-बार किया रेप, धोखा देकर बनाया था अश्लील वीडियो?

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की खबर ने सभी को गहरा सदमा दिया है. बीते मंगलवार अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद 42 वर्षीय फोगाट को गोवा के अंजुना में सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. वहीं, शुरुआत में उनकी मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई जा रही थी लेकिन अब इस मामले में सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने बहन के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर सिंह पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोनाली के साथ रेप (Sonali Phogat Rape Case) और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल (Sonali Phogat Blackmail) करने जैसे शॉकिंग खुलासे किए हैं.

सोनाली के भाई रिंकू ढाका का आरोप है कि बहन के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर सिंह ने मिलकर साजिश की और सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ मिलाया और फिर उनका अश्लील वीडियो बनाया. इस वीडियो को बनाकर ये दोनों सोनाली को ब्लैकमेल करते थे. रिंकू ने गोवा पुलिस को इस बारे में शिकायत की है और पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की है. रिंकू फोगाट ने द इंडियन एक्सप्रेस से इस बारे में बात की है.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Case: रेप, ब्लैकमेलिंग, साजिश और मर्डर, कैसे पुलिस सुलझाएगी सोनाली फोगाट की डेथ मिस्ट्री?

रिंकू ने कहा- 'पुलिस हमारा साथ नहीं दे रही है. वो इस बात पर जोर दे रहे हैं कि हम पहले पोस्टमार्टम कराएं और फिर एफआईआर दर्ज कराएं. हम जानते हैं कि विसरा जांच रिपोर्ट में कम से कम एक-दो महीने लगेंगे और तब तक अपराधी खुलेआम घूमते रहेंगे'. रिंकू ने बताया अपने आरोपों के सपोर्ट में दो फोन कॉल का हवाला भी दिया है.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Death: 'WhatsApp पर बात करना चाहती थीं सोनाली, कहा था- कुछ तो गड़बड़ है'

रिंकू के मुताबिक 'सुधीर सांगवान ने अपने रिश्तेदारों के सामने सोनाली के साथ बलात्कार करने की बात कबूल की है. वो सोनाली को धमकी देता था कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वो उसका एक्टिंग और राजनीतिक करियर बर्बाद कर देगा. रिंकू ने कहा- 'वो उस पर आंख बंद करके भरोसा करती थी और उसके द्वारा दिए गए किसी भी कागज पर साइन कर देती थी. 22 अगस्त 2022 की शाम को सोनाली ने अपने देवर अमन पुनिया को फोन पर बताया कि सुधीर ने उसे कुछ मिला हुआ खाना दिया है जिसकी वजह स उसे बेचैनी हो रही थी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement