Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat ने पति की मौत के बाद झेला था टॉर्चर, अकेली औरत की जिंदगी पर कही थी ये बात

Sonali Phogat ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बयां किया था कि किस तरह पति संजय फोगाट (Sanjay Phogat) की मौत के बाद उन्हें कई लोगों के असली चेहरे दिखाई दिए थे.

Latest News
Sonali Phogat ने पति की मौत के बाद झेला था टॉर्चर, अकेली औरत की जिंदगी पर कही थी ये बात

Sonali Phogat, Sanjay Phogat: सोनाली फोगाट, संजय फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के निधन की अचानक आई खबर ने लोगों को गहरा सदमा दिया है. सोमवार को गोवा ट्रिप के दौरान 42 सोनाली फोगाट को कार्डियक अरेस्ट आया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. सोनाली के निधन की खबर सुनकर फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया है. वहीं, इस बीच कई लोगों ने उनकी बेटी को लेकर चिंता भी जाहिर की है. सोनाली अपनी बेटी को अकेले ही पाल रही थीं. उन्होंने बिग बॉस के दौरान बताया था कि पति संजय फोगाट (Sanjay Phogat) की मौत के बाद उन्हें ससुराल में किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

Sonali Phogat ने बताई घर की हालत

सोनाली ने बताया था कि उनके ऊपर ससुराल में किस कदर पाबंदियां लगाकर रखी गई थीं. सोनाली ने 2020 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि 'मैं बहुत साधारण परिवार से आती हूं. मेरा जन्म एक किसान के परिवार में हुआ था. मैंने 10वीं तक एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई की है और इसके बाद मेरी शादी करवा दी गई थी. शादी के बाद मैंने तय किया कि कुछ ऐसा करूंगी जिससे दुनिया को पता चल जाए कि औरत कमजोर नहीं होती है लेकिन हरियारणा में सिर्फ मर्दों को ही घर से बाहर जाने की इजाजत थी'.

ये भी पढ़ें-  Sonali Phogat Husband: सोनाली फोगाट के पति की संदिग्ध परिस्थियों में हुई थी मौत 

उन्होंने आगे कहा- 'मेरी ससुराल में भी मुझे बाहर जाने की इजाजत नहीं थी. मेरे ससुराल वालों ने मुझे पढ़ाई करने की इजाजत तो देदी लेकिन वो नहीं चाहते थे कि मैं बाहर जाकर काम करूं. हालांकि, मैंने अपने पति को मना लिया और उन्होंने मेरा साथ दिया. मुझे सबसे ज्यादा संघर्ष फिल्म लाइन में आने के लिए करना पड़ा क्योंकि तब किसी मे मदद नहीं की थी. फिर जब मैं राजनीति में आई तो मेरे पति ने मुझे सपोर्ट किया'.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat की बेटी का क्या होगा? सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई चिंता

औरत की जिंदगी पर कही थी ये बात

सोनाली ने बताया कि पति के जाने के बाद उनकी जिंदगी में किस तरह परेशानियां आईं. उन्होंने कहा कि उन्हें मेंटल टॉर्चल झेलना पड़ा था. सोनाली ने बताया कि- 'जब उनकी मौत हो गई तब मुझे लोगों की असलियत का पता चला, मुझे पता चला कि लोग औरत को किस नजर से देखते हैं. अगर औरत देखने में अच्छी है और अकेली है तो उसे जीने का हक नहीं है'.

सोनाली ने बताया कि 'लोग आपको घर बिठाने और आपका फायदा उठाने की लाख कोशिशें करते हैं लेकिन इन सभी बातों ने मुझे और मजबूत बनाया है'. बता दें कि सोनाली फोगाट के पति की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी. 2016 में उनके परिवार के फार्महाउस के पास संजय को मृत पाया गया था'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement