Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं Sonali Raut, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का सेक्सी वीडियो, देख आप भी हार बैठेंगे दिल

Sonali Raut ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा सेक्सी वीडियो शेयर किया है जिसने तहलका मचा दिया है. उनका ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं Sonali Raut, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का सेक्सी वीडियो, देख आप भी हार बैठें��गे दिल

Sonali Raut viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी बॉलीवुड या टीवी की एक्ट्रेस का सिजलिंग और हॉट वीडियो वायरल होता रहता है. इस लिस्ट में एक्ट्रेस सोनाली राउत (Sonali Raut) का भी नाम शामिल हो गया है जिनका आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो या फोटोशूट वायरल (Sonali Raut viral video) होता है जो जमकर सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में एक बार फिर सोनाली अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. सोनाली ने इंस्टा (Sonali Raut Instagram) पर एक फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टॉपलेस लुक में सिजलिंग पोज देती हुई नजर आईं.

बिग बॉस 8 स्टार सोनाली राउत अपनी बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से वो अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. अपने लेटेस्ट वीडियो में सोनाली राउत टॉपलेस लुक में नजर आईं. अपनी बॉडी को कवर करने के लिए उन्हें ब्लैक कलर की ओवरसाइज्ड हैट का इस्तेमाल करते देखा गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh संग हॉट फोटोशूट करवाने वाली एक्ट्रेस ने फिर मचाया तहलका, Bikini Photos वायरल

उनके इस वीडियो के कैप्शन में था 'मुझे अच्छा महसूस हो रहा है!.' वीडियो सामने आते ही लोग क्रेजी हो गए और जमकर उनकी तरीफ करते दिखे. कहना गलत नहीं होगा कि सोनाली की अदाओं पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. कोई उन्हें हॉट बता रहा है तो किसी को वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'उफ्फ ये खूबसूरती क्यूटनेस हॉटनेस शानदार व्यक्तित्व ढेर सारा प्यार और खुशियां.'

ये भी पढ़ें: Sonali Raut ने बिकिनी में शूट किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस सिजलिंग अंदाज में नजर आई हों. वो आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो पोस्ट कर लाइमलाइट में रहती हैं. वो फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करने का कोई मौका मिस नहीं करती हैं.

बता दें कि सोनाली 2010 में कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं और इसके बाद वो कई टीवी शोज और फिल्में कर चुकी हैं. वो बिग बॉस 8 के अलावा हिमेश रेशमिया की फिल्म द एक्सपोज में नजर आ चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement