Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunil Grover सब्जी बेचने को क्यों हुए मजबूर? Viral Photo देखकर लोगों को याद आया Kapil Sharma शो

Sunil Grover की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो सब्जी बेचते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर Kapil Sharma की याद आ गई है.

Latest News
Sunil Grover सब्जी बेचने को क्यों हुए मजबूर? Viral Photo देखकर लोगों को याद आया Kapil Sharma शो

Sunil Grover Sell Vegetable: सुनील ग्रोवर बेच रहे सब्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में सुनील अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर कई लोग ये सवाल कर रहे हैं कि वो आखिर सब्जी बेचने (Sunil Grover Selling Vegetable) को क्यों मजबूर हो गए हैं. लोग उनसे आर्थिक तंगी को लेकर सवाल कर रहे हैं. वहीं, कई लोगों को कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की याद आ गई है.

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो ग्रे रंग की हुडी पहनकर और सिर को पूरी तरह ढक कर बैठे हुए हैं. उनके सामने ढेर सारे आलू और प्याज रखे दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में सुनील का चेहरा उतरा दिख रहा है और वो कुछ ऐसे लुक में दिख रहे हैं जैसे वो सब्जी बेचने के लिए बैठे हैं. आलू-प्याज के अलावा सब्जी कि दुकान पर कोई और सब्जी नहीं दिख रही है. यहां देखें सुनील ग्रोवर की वायरल हो रही ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma से नाराज हो चुके हैं अजय देवगन से अमिताभ बच्चन तक ये 5 सेलेब्स

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- 'हमरी अटरिया'. सुनील की ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद कोई दावा कर रहा है कि सुनील आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रहे हैं तभी वो सब्जी बेच रहे हैं. वहीं, कईयों का कहना है कि उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी मस्ती-मजाक में ही ये पोस्ट शेयर किया है. वहीं, सुनील की ये फोटो देखकर कई लोगों को कपिल शर्मा के शो में सुनील का किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी की याद आ गई है. लोगों का कहना है कि इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन उसी किरदार की तरह दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सड़क किनारे रिक्शेवालों के साथ आग सेकते दिखे Sunil Grover

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement