Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karva Chauth के एक दिन बाद Rajeev Sen ने किया Charu Asopa को ब्लॉक, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने मौका दिया लेकिन...

राजीव सेन और चारु असोपा की शादी का स्ट्रगल किसी से छिपा नहीं है. दोनों के रिश्ते के टूटने और फिर पैचअप की खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं.

Karva Chauth के एक दिन बाद Rajeev Sen ने किया Charu Asopa को ब्लॉक, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने मौका दिया लेकिन...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) का रिश्ता एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. बीते दिन करवा चौथ (Karva Chauth 2022) के मौके पर जहां बाकी कपल्स एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए, वहीं एक्ट्रेस चारु असोपा ने पति को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसके बाद एक बार फिर उनके फैंस चिंता में आ गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
राजीव सेन और चारु असोपा की शादी का स्ट्रगल किसी से छिपा नहीं है. दोनों के रिश्ते के टूटने और फिर पैचअप की खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. मामला तलाक तक पहुंच गया था लेकिन फिर दोनों बेटी की खातिर एक हुए. अब जब बीते दिन करवा चौथ के मौके पर एक्ट्रेस और पति राजीव की साथ में कोई तस्वीर सामने नहीं आई तो इसे लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. इस दौरान यह भी सामने आया की चारु और राजीव ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- XXX Web Series को लेकर SC ने लगाई Ekta Kapoor को फटकार, कहा-ये किस तरह का कंटेंट...  

इस बीच चारू असोपा ने HT City से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने किसी को अनफॉलो नहीं किया है बल्कि राजीव ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है. टीवी एक्ट्रेस ने कहा, 'वो दिल्ली गए और वहां जाने के बाद मुझे ब्लॉक कर दिया. राजीव कहां है और क्या कर रहा है इस बात का मुझे कोई अंदाजा नहीं है. हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए हमने एक मौका भी दिया था लेकिन मुझे नहीं लगता ये काम कर रहा है.'

इन सब के अलावा राजीव ने अपने इंस्टा अकाउंट से पत्नी चारु के साथ पोस्ट की गईं तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. ठीक इसी तरह चारु के इंस्टा पेज पर भी राजीव के साथ कोई फोटो दिखाई नहीं दे रही है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Salman Khan के शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट? नाम जान रह जाएंगे हैरान   

गौरतलब है कि राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में सात फैरे लिए थे. हालांकि, शादी के 1 साल बाद ही दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगीं थीं.  वहीं, अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement