Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Charu Asopa ने तलाक के ऐलान के बाद पति पर लुटाया प्यार, Photos पर लोग बोले 'क्या नाटक है'

Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen और भाभी Charu Asopa के झगड़े के बीच एक बार फिर से दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है.

Latest News
Charu Asopa ने तलाक के ऐलान के बाद पति पर लुटाया प्यार, Photos पर लोग बोले 'क्या नाटक है'

Charu Asopa, Rajeev Sen: चारू असोपा, राजीव सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Brother) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) से बार- बार लड़ाई होती है फिर पैच अप हो जाता है. इस बीच चारू ने ने तलाक लेने का ऐलान कर दिया है. यही नहीं राजीव और चारू काफी समय से अलग भी रह रहे हैं. दोनों खुलेआम एक- दूसरे पर कीचड़ भी उछाल चुके हैं लेकिन अब एक बार फिर से दोनों एक हो गए हैं. चारू ने अपने पति पर प्यार लुटाया है और रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर राजीव के लिए खास मैसेज भी लिखा है.

दरअसल, कुछ समय पहले चारू ने राजीव पर धोखा देने, इस्तेमाल करने जैसे कई शॉकिंग आरोप लगाए थे और बेटी को लेकर अलग रहने लगी थीं. उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि वो इस बार तलाक लेकर ही रहेंगी. वहीं, अब हाल ही में उन्होंने पति राजीव के साथ खास पल बिताए हैं और सोशल मीडिया पर पति के साथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं. चारू ने अपना बर्थडे पति और बेटी के साथ आउटिंग पर जाकर सेलीब्रेट किया और इसकी झलक भी फैंस को दिखाई.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa ने तलाक की खबरों के बीच मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख लोग बोले- रिश्ते का मजाक!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

चारू ने राजीव के साथ बिताए वक्त की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'शुक्रिया राजीव, मैंने बहुत बेहतरीन वक्त बिताया, शुक्रिया मेरे बर्थडे को इतना खास बनाने के लिए'. वहीं, चारू के इस पोस्ट को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. कई लोगों ने दोनों के पैच अप की दुआएं कर डाली हैं तो कई लोग बार- बार लड़ाई और बार- बार पैच के अपडेट्स से परेशान हो गए हैं और एक्ट्रेस पूछ डाला है कि 'ये क्या ड्रामा है'.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce: चारू ने पति से छुपाई पहली शादी वाली बात, 3 सालों से दे रही थीं धोखा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement