Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen के भाई Rajiv Sen पर पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप, Charu Asopa बोलीं- अब तलाक दूंगी

Rajiv Sen के खिलाफ उनकी पत्नी Charu Asopa ने कुछ ऐसी बातें कही हैं जिसे सुनकर लोग चौंक गए हैं. उन्होंने Divorce के बारे में भी खुलकर बात की है.

Latest News
Sushmita Sen के भाई Rajiv Sen पर पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप, Charu Asopa बोलीं- अब तलाक दूंगी

Charu Asopa, Rajeev Sen: चारू असोपा, राजीव सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) ने जबसे टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) से शादी की है तब से उनकी पर्सनल लाइफ जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों ने शादी के बाद कई बार एक-दूसरे से झगड़ा कर चुके हैं और अलग भी हो चुके हैं. बीते दिनों ही राजीव और चारू ने दूसरी बार अपनी परेशानियां हल की थीं और फिर से एक हुए थे लेकिन अब दोनों के रिश्ते में फिर से दरार आ गई है. चारू ने अपने पति पर फिर से घरेलू हिंसा (Domestic Violence) गंभीर आरोप लगाए हैं और उनसे जल्द ही तलाक (Divorce) लेने की बात भी कही है.
 

Charu Asopa ने झगड़ों पर कही ये बात

चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में सात फेरे लिए थे लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं. दोनों के झगड़े, अलग होने और फिर से एक हो जाने का सिलसिला काफी समय से चल रहा है और इस बीच उनकी एक बेटी भी हो गई है. वहीं, अब एक बार फिर से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. अब चारु ने साफ कह दिया है कि वो तलाक लेने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa ने तलाक की खबरों के बीच मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख लोग बोले- रिश्ते का मजाक

तीन महीनों के लिए छोड़ कर चले गए थे Rajiv Sen

चारु ने राजीव और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने ईटाइम्स को बताया कि शादी के बाद उनके बीच लगातार लड़ाइयां होती रही थीं और एक वक्त पर तो राजीव ने उन्हें पूरी तरह ब्लॉक ही कर दिया था. लॉकडाउन के दौरान राजीव, चारु को तीन महीने के लिए छोड़कर चले गए था. चारु कहती हैं कि उन्होंने अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

Divorce पर कही ये बात

चारु के मुताबिक 'राजीव को गुस्सा जल्दी आ जाता था. वो गालियां देता था और यहां तक कि उसने मुझ पर एक-दो बार हाथ भी उठाया. वह मुझ पर शक करता है कि मैं उसे धोखा दे रही हूं. जब मैं शो 'अकबर का बीरबल' की शूटिंग कर रही थी तो उसने मुझे मैसेज तक कर दिया था मैं अपने को-एक्टर्स से दूर रहूं जिसकी वजह स मुझे अपना काम करने में दिक्कत हो रही थी'.

ये भी पढ़ें- Rajeev Sen-Charu Asopa: पहले पब्लिक में हाईवोल्टेज ड्रामा अब प्यार में डूबा दिखा ये सेलेब्रिटी कपल, नई Photos ने फैंस को किया हैरान

चारु ने कहा कि उन्हें शादी को दूसरा मौका देने के फैसले पर पछतावा हो रहा है. चारु कहती हैं, 'मैंने साढ़े तीन साल बर्बाद कर दिए. यह बहुत बड़ी गलती थी और डर्टी होता जाएगा अगर यह शादी और खींची तो. जियाना के लिए यह टॉक्सिक हो जाएगा. मेरे परिवार को भी अलग हो जाना ही बेहतर लगता है. मेरे पास किराए का घर है. जब मैं मुंबई लौटूंगी तो सीधे वहीं जाऊंगी और तलाक की प्रक्रिया शुरू करूंगी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement