Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen की एक्स भाभी Charu Asopa को मुंबई में नहीं मिल रहा घर, दर्द बयां कर बोली 'सिंगर मदर्स को होती है मुश्किल'

Charu Asopa ने बताया कि एक एक्टर और एक सिंगल मॉम के लिए मुंबई में घर ढूंढना कितना मुश्किल है. उन्होंने अपना हाल ए दिल बयां किया है.

Sushmita Sen की एक्स भाभी Charu Asopa को मुंबई में नहीं मिल रहा घर, दर्द बयां कर बोली 'सिंगर मदर्स को होती है मुश्किल'

Charu Asopa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच पिछले काफी समय से मन मुटाव चल रहा है. दोनों आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं चारु असोपा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें मुंबई में एक घर मिलने में काफी मुश्किलें आईं. उन्होंने कहा कि वो एक एक्ट्रेस हैं और सिंगल मदर भी इसलिए उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था.  

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने हाल ही में Etimes को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रेंट पर घर की तलाश करने में काफी मुश्किल हुई. हालांकि उनकी तलाश अब भले ही खत्म हो गई है पर उन्हें घर ढूंढते वक्त जो परेशानी हुई वो उसे भूल नहीं पाई. इस इंटरव्यू में चारू ने कहा कि सिंगल पेरेंट होने के कारण उन्हें घर देने से मना कर दिया गया था. एक्ट्रेस बोलीं 'एक घर खोजने से लेकर मुंबई शिफ्ट होने तक, यह आसान नहीं है. मैं घरों की तलाश कर रही हूं और यहां बहुत गर्म है. हर दिन मैं बाहर जा रही थी और एक घर की तलाश कर रही थी.'

चारू ने आगे कहा कि घर खोजने की राह आसान नहीं थी क्योंकि वो एक एक्ट्रेस हैं और अब एक सिंगल मदर भी हैं जो कि एक प्रॉब्लम है. बता दें कि चारु असोपा पति राजीव सेन से अलग होने के बाद अब एक सिंगल मॉम हैं. 

ये भी पढ़ें: Rajeev Sen ने Charu Asopa को किया Kiss, वीडियो देख भड़के यूजर्स बोले 'दूसरी Rakhi Sawant है ये'

चारु असोपा साल 2022 से अपने पति राजीव से अलग रह रही हैं और उनकी 15 महीने की बेटी जियाना है जो चारू के साथ रहती है. कपल के रिश्ते के टूटने, फिर पैचअप और फिर पब्लिकली एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने के चर्चे हर रोज सुनने को मिलते रहते हैं. दोनों ने ही एक-दूसरे पर बेवफाई का आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: Rajeev Sen-Charu Asopa: तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारु-राजीव, बाहों में बाहें डालकर किया डांस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement