Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्स डायरेक्टर का मास्टस्ट्रोक, शेयर किया अपने नए शो का प्रोमो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डायरेक्टर रहे Malav Rajda के नए शो की झलकी सामने आ गई है. उन्होंने अपने शो का पहला प्रोमो शेयर किया है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्स डायरेक्टर का मास्टस्ट्रोक, शेयर किया अपने नए शो का प्रोमो

Professor Pandey Ke Paanch Parivaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) करीब 14 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि, बीते कई दिनों से शो की टीआरपी में उथल पुथल देखने को मिली है. कई अहम किरदार निभाने वाले कलाकारों ने पिछले कुछ समय में शो को छोड़ दिया था. एक्टर्स के अलावा शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Raida) ने भी शो को कुछ दिन पहले अलविदा कह दिया था. अब मालव ने अपने नए शो का प्रोमो रिलीज कर फैंस से एक वादा कर दिया है. 

मालव राजदा, जो पिछले साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को डायरेक्ट कर रहे थे, उन्होंने अपने नए अपकमिंग शो का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है. खास बात ये है कि ये भी एक कॉमेडी शो है जिसका नाम प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार (Professor Pandey Ke Paanch Parivaar) है.

मालव ने अपने पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'पिछले 14 सालों से रात 8.30 बजे दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की है ... मनोरंजन का प्रयास जारी है ... दंगल 2 पर एक नया शो आ रहा है ... यह बहुत ही शानदार होने वाला है खुश करने वाली सवारी... आपसे 6 फरवरी सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे मिलेंगे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

संदीप आनंद के साथ शो में जय पाठक, सोनू चंद्रपाल, जयश्री सोनी, सोनिया कौर, मधुश्री शर्मा और प्रभा कौर नजर आएंगे. शो दंगल चैनल पर टेलिकास्ट होगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को उनका ये नया शो कितना पसंद आता है.

ये भी पढ़ें: TMKOC: डायरेक्टर के जाने पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी को लगा बड़ा झटका, अब बंद हो जाएगा शो?

Malav ने क्यों छोड़ा TMKOC

मालव ने पिछले साल तारक मेहता को बतौर डायरेक्टर छोड़कर सबको चौंका दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ मतभेद हुआ था जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़कर जा रहे अहम लोग, अब शो बचाने को मेकर्स करेंगे ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement