Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'अय्यर भाई' 42 की उम्र में करेंगे शादी, फैंस को Babita की चिंता

Taarak Mehta के अय्यर भाई अपने फैंस को जल्द ही खुश खबरी देने वाले हैं. उन्होंने 42 की उम्र में शादी का फैसला लिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'अय्यर भाई' 42 की उम्र में करेंगे शादी, फैंस को Babita की चिंता

Taarak Mehta के अय्यर भाई करेंगे शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले हर किरदार की अलग ही फैन फॉलोइंग हैं. इस शो के अहम किरदारों की बात करें तो इसमें बबीता जी (Babita Ji) के पति अय्यर भाई (Aiyer) का नाम भी आता है. इस शो पर वो ऐसे साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जिसकी पत्नी बेहद खूबसूरत है. वहीं, अब अय्यर भाई रियल लाइफ में भी पति बनने जा रहे हैं. इस किरदार को निभाने वाले एक्टर तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) ने शादी करने का फैसला कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो 42 की उम्र में जल्द ही शादी रचाने वाले हैं. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनकी शादी और पार्टनर से जुड़ी हर डिटेल जानने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर का किरदार निभा रहे अभिनेता तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) अब रियल लाइफ में शादी करने जा रहे हैं. तनुज ने खुद तो अभी कुछ नहीं बताया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी 2023 की शुरुआत में ही हो जाएगी. शो पर वो खूबसूरत बबीता जी के पति का रोल निभा रहे हैं और अब फैंस उनके रियल लाइफ पार्टनर के बारे में जानना चाहते हैं. हालांकि, तनुज की होने वाली पत्नी से जुड़ी अभी तक कोई डिटेल सामने नहीं आई है और न ही उनकी कोई फोटो दिखाई दी है.

ये भी पढ़ें- Munmun Dutta: 'बबीता जी' ने सबके सामने लगाई पैपराजी की क्लास, भड़कते हुए बोलीं- बेहूदा कमेंट बंद करो 

वहीं, अब शो के दर्शकों को इस बात की चिंता सता रही है कि क्या शादी के बाद अय्यर शो से ब्रेक लेगें? और अगर ऐसा हुआ तो बबीता जी का क्या होगा. हालांकि, पूरा मामला तो खुद तनुज ही साफ कर पाएंगे. फैंस को उम्मीद है कि तनुज जल्द ही सभी के सामने पूरी सच्चाई रखेंगे. बता दें कि वो असित मोदी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने एक्टर्स में से एक हैं. वो इस शो से तब से जुड़े हुए हैं जब से इसकी शुरुआत हुई थी. उनके किरदार को भी लोग खूब पसंद करते हैं. साउथ इंडियन एक्सेंट में हिंदी बोलने वाले 'अय्यर' ने शो के दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली है.

ये भी पढ़ें- 'Rita Reporter' को बेडरूम फोटो शेयर करने पर मिले ताने, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- नसीहतों की जरूरत नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement