Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, विवादों के बीच ऐसे किया तगड़ा कमबैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah इन दिनों जबरदस्त विवादों में फंसा हुआ है. इस बीच फैंस और मेकर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, विवादों के बीच ऐसे किया तगड़ा कमबैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben, Jethalal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो से कई विवादों का नाम जुड़ चुका है. कुछ दिनों पहले ही शो (TMKOC) की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने इसके प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) सेक्सुएल और मेंटल हैरासमेंट का आरोप लगाया था. इस विवाद पर दो पक्षों के बीच तना- तनी चल रही है. वहीं, इस बीच शो के मेकर्स और फैंस के लिए गुड न्यूज आई है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

बीते काफी दिनों से कई लोग इस शो के कंटेंट पर सवाल उठाते दिख रहे थे, इस पर असित ने कहा था कि शो के मेकर्स ऑडिएंस को रिव्यू को गंभीरता से ले रहे हैं और काम कर रहे हैं. इसके बाद शो से जुड़े विवादों की वजह से इसकी टीआरपी रेटिंग एकदम नीचे पहुंच गई थी. कई लोगों ने ट्विटर पर हैशटैग के जरिए मेकर्स से इस शो को बंद करने की डिमांड तक कर डाली थी. इन सभी बवाल की वजह से मेकर्स काफी प्रेशर में थे लेकिन अब उनके लिए खुशखबरी आई है और TMKOC की टीआरपी एक बार फिर से बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- Dilip Joshi Birthday: जेठालाल बन टीवी इंडस्ट्री पर कर रहे राज, पढ़ें रातों रात कैसे बदली थी एक्टर की किस्मत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुका ये शो इस लिस्ट के टॉप 10 सीरियल्स में जगह बना चुका है. शो को इस हफ्ते कि 1.9 रेटिंग मिली है और इसके साथ ही ये टॉप 10 लिस्ट में नौंवे नंबर पर आ गया है. ये मेकर्स के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि इसे बंद किया जा सकता है. टीआरपी बढ़ने का मतलब है कि शो को लेकर दर्शकों के प्यार में कोई कम नहीं आई है और विवादों और बवाल के बावजूद लोग इस शो को पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Asit Modi पर फिर लगे इल्जाम, बावरी के बाद अब इस किरदार ने शो के मेकर्स को लेकर कही बड़ी बात 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement