Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के 'बापूजी' खाते हैं गुटका? ट्रोल होने पर एक्टर ने खुद दिया जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'बापूजी' का किरदार निभाने वाले Amit Bhatt ने कुछ समय पहले खुद माना है कि वो गुटखा खाते हैं. उन्होंने अपने एक वीडियो पर ट्रोल होने के बाद इस बात को स्वीकारा था.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के 'बापूजी' खाते हैं गुटका? ट्रोल होने पर एक्टर ने खुद दिया जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bapuji Aka Amit Bhatt 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले करीब 15 सालों से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो के हर एक किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट इस समय अपने एक पुराने वीडियो के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. शुरुआत से ही शो से जुड़े रहे अमित का एक वीडियो देख लोगों ने उनसे सवाल पूछा था कि क्या वो गुटका खाते हैं. इसपर एक्टर ने भी जवाब देते हुए इस बात को स्वीकारा था. 

तारक मेहता के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक बापूजी यानी अमित भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बीते दिनों अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसको देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे. इस वीडियो के कमेंट में एक शख्स ने अमित से पूछा कि क्यो वो गुटका खाते हैं. इसपर एक्टर ने रिप्लाई में कहा 'हां'. इस वीडियो में एक्टर अपनी वाइफ कृति भट्ट के साथ नजर आए थे. 

tmkoc

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में होगी Dayaben की वापसी? भाई सुंदर ने कर दिया ऐलान

कई लोगों ने गुटखा खाने के लिए अमित भट्ट की आलोचना की और उन्हें गंभीर हेल्थ समस्याओं के बारे में बताया. कई लोगों ने उन्हें उनके दांतों को डेंटिस्ट को दिखाने तक की सलाह दे डाली. हालांकि कई लोगों ने उनकी इस सच्चाई की सराहना भी की. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में मचा हंगामा, टप्पू ने सोनू को कह डाला I Love You, देखें वीडियो

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस अमित भट्ट को बापूजी के नाम से ही आज पहचानते हैं. वो जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी के ऑनस्क्रीन पिता चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा की भूमिका निभा रहे हैं. अमित 35 साल के थे जब उन्हें इस रोल को निभाने का ऑफर मिला था. वो लगभग 15 सालों से इस रोल को निभा रहे हैं.

तारक मेहता से पहले, अमित भट्ट ने खिचड़ी, यस बॉस, चुपके-चुपके, फनी फैमिली डॉट कॉम, गपशप कॉफी शॉप और एफआईआर जैसे फेमस शो में काम किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement