Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC: चिंता ना करें Dayaben के फैंस, मेकर्स ने लीक कर दी वापसी वाले एपिसोड की तैयारी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Dayaben की एंट्री को लेकर हो रहे हंगामे पर एक बार फिर से शो के मेकर्स ने सफाई दे दी है.

Latest News
TMKOC: चिंता ना करें Dayaben के फैंस, मेकर्स ने लीक कर दी वापसी वाले एपिसोड की तैयारी

Dayaben: दयाबेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिनों इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने 'दयाबेन' (Dayaben) की दोबारा एंट्री का ऐलान किया था. वहीं, इस ऐलान के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया था लेकिन जब कुछ दिनों तक शो पर दयाबेन का नमो-निशान नहीं दिखा तो वही दर्शकों बुरी तरह नाराज होने लगे. कई लोगों ने तो इस शो को बायकॉट करने तक की बात कह डाली. वहीं, अब मामला बढ़ता देख असित मोदी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में सारी सच्चाई फैंस के सामने रख दी है.

TMKOC के मेकर्स ने किया खुलासा

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने दर्शकों की दिलचस्पी शो में बढ़ाने के लिए एक प्रोमो रिलीज किया था जिसमें दयाबेन की झलक दिखाई गई थी लेकिन इस प्रोमो के बाद से सबकुछ ठप्प पड़ गया. यही वजह है कि का मेकर्स पर गुस्सा फूट रहा है और मेकर्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं. शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने फैंस के इस गुस्से को लेकर ईटाइम्स से बात की है. उन्होंने कहा है कि 'ये शो की कहानी का मामला है. हम दयाबेन की एंट्री की अभी सिर्फ प्लानिंग ही कर रहे हैं'.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी  

दर्शकों के गुस्से पर उन्होंने कहा 'मैं मानता हूं कि लोग अब हमें गालियां दे रहे हैं क्योंकि वो इस शो से इमोशनली जुड़े हुए हैं'. असित ने कंफर्म करते हुए कहा- 'दया भाभी आएंगी. हम चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में दयाबेन बनकर ही वापसी करें, लेकिन साथ ही हम इस कैरेक्टर के लिए अभी ऑडिशन ले रहे हैं'.

 

 

Disha Vakani वापस आएंगी?

उन्होंने कहा- 'अगर दिशा वापस आ जाती हैं तो बहुत अच्छा होगा लेकिन उनकी शो में वापसी संभव नहीं लग रही है इसलिए हम उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं. शो के मेकर के तौर पर मैं चाहता हूं कि दयाबेन वापस आए. हमारी कोशिश जारी है'.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बिकिनी से मिनी ड्रेस तक, खूब वायरल हुईं 'बबीता जी' ये 5 बोल्ड PHOTOS

उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में दया भाभी भी दिख जाएंगी और इसके साथ ही शो पर बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. असित का कहना है कि लंबे समय से दयाबेन का इंतजार हो रहा है तो ऐसे में उनकी री-एंट्री इस तरह प्लान करनी पड़ेगी कि इतने समय का इंतजार वर्थ लगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement