Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jennifer Bansiwal के सपोर्ट में उतरे TMKOC के एक्स डायरेक्टर, एक्ट्रेस की तारीफ में कह दी ये बात

Jennifer Bansiwal ने हाल ही में Asit Kumarr Modi पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इसके बाद कुछ लोग उनके सपोर्ट में उतरे हैं इसमें TMKOC के एक्स डायरेक्टर Malav Rajda का नाम भी शामिल हो गया है.

Latest News
Jennifer Bansiwal के सपोर्ट में उतरे TMKOC के एक्स डायरेक्टर, एक्ट्रेस की तारीफ में कह दी ये बात

Jennifer Bansiwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'रोशन भाभी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry) ने शो के मेकर्स पर कुछ दिन पहले सेक्शुल हैरासमेंट का आरोप लगाया था. इन आरोपों पर कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो कुछ उनके खिलाफ भी बोलते नजर आए. वहीं एक्ट्रेस के सपोर्ट में शो के एक्स डायरेक्टर रहे मालव राजदा (Malav Rajda) भी आ गए हैं. 14 सालों तक शो को डायरेक्ट करने के बाद मालव ने भी कुछ महीन पहले शो को छोड़ दिया था. उन्होंने अब जेनिफर की जमकर तारीफ की है.

बीते दिनों जेनिफर बंसीवाल ने शो के मेकर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब जेनिफर का सपोर्ट करते हुए मालव राजदा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि एक्ट्रेस ने सेट पर कभी किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है. इस इंटरव्यू में शो के एक्स डायरेक्टर रहे मालव ने कहा 'जेनिफर सेट पर सबसे खुशमिजाज लोगों में से एक हैं. वो सभी के साथ अच्छी तरह से मिलती हैं चाहे वह तकनीकी टीम हो, निर्देशन टीम हो, डीओपी हो, हेयर-मेकअप हो या को-स्टार हों. सेट पर सभी के साथ उनके अच्छे संबंध थे. मैं 14 साल से सेट पर हूं और जेनिफर ने कभी भी मेरे सामने किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया. वो सेट पर कभी भी अपमानजनक नहीं रही हैं.

बता दें कि जेनिफर ने असित मोदी के अलावा शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने कहा था कि रमानी और बजाज से उन्हें धमकियां मिलती थी. इसी के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था. वहीं निर्माता ने इन आरोपों का खंडन किया है और एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है. 

ये भी पढ़ें: Jennifer Mistry के आरोपों पर Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'भिड़े' ने यूं किया रिएक्ट, Asit Modi को लेकर कही बड़ी बात

पिछले साल मालव ने तारक मेहता को बतौर डायरेक्टर छोड़कर सबको चौंका दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ मतभेद हुआ था जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें: 'मेरे रूम में आओ व्हिस्की पीते हैं', Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की इस एक्ट्रेस ने Asit Modi पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement