Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' को नहीं मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने कही बड़ी बात

TMKOC के जेठालाल उर्फ Dilip Joshi को लेकर खबर आई थी कि करीब 25 लोग उनके घर के बाहर बंदूक और बम लेकर खड़े हैं. अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' को नहीं मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने कही बड़ी बात

Jethalal aka Dilip Joshi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जाने-माने एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को लेकर बड़ी खबर बीते दिनों सामने आई थी. खबर थी कि टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'जेठालाल' (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के घर को करीब 25 लोगों ने घेर लिया है. साथ ही ये लोग घर के बाहर बंदूक और बम लेकर खड़े हैं. इसको लेकर नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल गई थी. अब इस खबर पर खुद दिलीप जोशी ने चुप्पी तोड़ी है और पूरे मामले के बारे में बताया है.

इस मामले को लेकर दिलीप जोशी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बड़ी बात कही है. उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया है. एक्टर ने कहा कि ये खबर फेक है. ऐसा कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि इसकी शुरुआत कहां से और कैसे हुई. यह खबर दो दिन से चल रही है और मैं इसे सुनकर हैरान रह गया.'

दिलीप जोशी ने आगे कहा, 'भला हो उसका जिसके ये गलत खबर फलाई. मुझे इतने लोगों के फोन आए मेरा हाल चाल पूछने के लिए. इतने सारे पुराने दोस्तों और परिवार वालों ने फोन किया. मुझे पता चला कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं.'

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' के घर बंदूक और बम लेकर पहुंचे 25 लोग? जांच में जुटी पुलिस

दरअसल खबर आई थी कि बीते 1 फरवरी को नागपुर कंट्रोल रूम को एक अनजान शख्स ने कॉल किया और दावा करते हुए कहा कि टीवी में जो एक्टर जेठालाल का रोल प्ले करता है, उसके घर के बाहर 25 लोग खड़े हैं. इन लोगों के हाथ में बड़ी-बड़ी बंदूक और बम हैं.

ये भी पढ़ें: TMKOC: Dayaben पर छलका Jethalal का दर्द, कह दी ऐसी बात कि मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका?

इस खबर ने खलबली मचा दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच भी शुरू कर दी थी. फैंस भी इस खबर के सामने आते ही काफी परेशान हो गए थे. जांच में पता चला है कि जिस नंबर से फोन आया था वो कथित तौर पर एक अज्ञात शख्स का था जो नई दिल्ली में एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement