Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejasswi Prakash को लोग बुलाते थे हैंगर, दुबले होने की वजह से एक्ट्रेस की हुई थीं बॉडी शेमिंग, अब छलका दर्द

टीवी एक्ट्रेस Tejasswi Prakash ने खुद के साथ हुए बॉडी शेमिंग का वाकया बयान किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें लोग हैंगर बुलाया करते थे.

Latest News
Tejasswi Prakash को लोग बुलाते थे हैंगर, दुबले होने की वजह से एक्ट्रेस की हुई थीं बॉडी शेमिंग, अब छलका दर्द

Tejasswi prakash : तेजस्वीर प्रकाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के आज लाखों चाहने वाले हैं. बीते दिनों अभिनेत्री ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss) को अपने नाम किया और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी शो नागिन 6 (Naagin 5) बतौर लीड रोल किया. इसके अलावा एक्ट्रेस वक्त-वक्त पर म्यूजिक वीडियो (Tejasswi Prakash Music Video) में भी नजर आ रही हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस कभी बॉडी शेमिंग (Body Shaming) का भी शिकार हुई थी. बचपन में दुबले होने की वजह एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया गया था.  

तेजस्वी प्रकाश ने साल 2012 में छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की. साल 2013 में संस्कार धरोहर अपनों की और स्वरगिनी में अपने किरदार के लिए तेजस्वी को फेम हासिल है. वह खतरों के खिलाड़ी 10 का भी हिस्सा थीं और बाद में सलमान खान ने बिग बॉस 15 के शो में नजर आईं. शो के दौरान वह करण कुंद्रा के नजदीक आईं और दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया.

ये भी पढ़ें - चलती हुई सीढ़ियों पर करण कुंद्रा ने किया था तेजस्वी प्रकाश को किस, वायरल वीडियो पर आया एक्टर का रिएक्शन

एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया कि कैसे वह अपने स्कूल के दिनों में बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं. उन्होंने कहा, "मैं स्कूल में बेहद पतली हुआ करती थी. जैसे लोग मुझे हैंगर कहते थे, क्योंकि मैं कुछ ज्यादा ही दुबली पतली हुआ करती थी. इसलिए जब हम अपने स्कूल के खेल के प्ले ग्राउंड खेलते थे तो लोग मुझसे कहते थे कि '5 रुपये का सिक्का अपनी जेब में रखो वरना तुम उड़ जाओगी.'"

ये भी पढ़ें - Tejasswi Prakash की अंगूठी का क्या है राज, क्या एक्ट्रेस ने कर ली है Karan Kundrra से सगाई?

बीते शुक्रवार को तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट साझा किया. नागिन एक्ट्रेस हीरे की अंगूठी चमकाती नजर आ रही हैं. जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं फैंस इस बात की अटकलें लगाने लगे की कहीं दोनों ने सगाई तो नहीं कर ली! हालांकि, उन्होंने बाद में सभी अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह सिर्फ एक विज्ञापन के लिए था, इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement