Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krushna Abhishek ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया The Kapil Sharma शो में शामिल नहीं होने के लिए किया गया था ब्रेनवॉश

The Kapil Sharma Show में Krushna Abhishek की वापसी हो गई है. एक बार फिर कृष्णा सपना के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसका एक promo भी सामने आया है.

Krushna Abhishek ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया The Kapil Sharma शो में शामिल नहीं होने के लिए किया गया था ब्रेनवॉश

Krushna Abhishek as Sapna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का हिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर चर्चा में आ गया है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) फिर से शो में वापसी कर रहे हैं. अब शो से कुछ प्रोमो वीडियो सामने आए हैं जिसमें कृष्णा एक बार फिर से सपना का किरदार निभाते हुए लोगों को हंसाने वाले हैं. एक वीडियो में कृष्णा ये भी कहते हैं कि किसी ने उनका ब्रेनवॉश कर दिया था. आगे जानें आखिर पूरा मामला क्या है.

हाल ही में द कपिल शर्मा शो के कुछ नए प्रोमो वीडियो सामने आए जिसमें एक बार फिर से कृष्णा अभिषेक को उनके पुराने और सबसे लोकप्रिय किरदार सपना को निभाते हुए देखा गया. प्रोमो में कृष्णा अभिषेक सपना के गेटअप में नजर आए. वीडियो में सुना जा सकता है कि कृष्णा कहते हैं, 'मैं तो आ जाती कप्पू, पर उसने मेरा ब्रेनवॉश कर दिया था!' इसपर कपिल शर्मा पूछते हैं, 'किसने?' सपना जवाब देती हैं, 'पैसों ने.' ये सुन दर्शकों की हंसी छूट जाती है.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show में 'सपना' की हो रही वापसी, Krushna Abhishek ने दी खुशखबरी

कुछ महीनों पहले कृष्णा अभिषेक शो छोड़कर बाहर हो गए थे. फैंस ने उन्हें काफी मिस भी किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में, कृष्णा ने खुलासा किया कि 'कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव' के बाद उन्होंने वापस आने का फैसला लिया है. उन्होंने ये भी कहा कि फीस सहित सभी मुद्दों पर बात हो गई है.

दरअसल कृष्णा ने पैसों के कारण शो से बाहर निकलने का फैसला किया था. अपनी फैन फॉलोइंग देखते हुए कृष्णा ने फीस बढ़ाने की डिमांड की थी.

ये भी पढ़ें: रूठे मामा Govinda की 'गालियां' खाने को तैयार हैं Krushna Abhishek, याद दिलाई खून की ताकत

 

वहीं कुछ दिन पहले ऐसी खबरें भी आईं थीं कि द कपिल शर्मा शो' का मौजूदा सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है. कहा जा रहा है कि जून में ये ऑफएयर हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement