Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: 'सुसाइड कर लेगी या इसे मार डालेगी', Shalin Bhanot को लेकर Tina Datta का बड़ा दावा, सुनकर हैरान रह गए लोग

Tina Datta ने एक बार फिर Shalin Bhanot को लेकर बड़ा कमेंट किया है. टीना का कहना है कि शालीन उन्हें उनके पास्ट की याद दिलाते हैं.

Latest News
Bigg Boss 16: 'सुसाइड कर लेगी या इसे मार डालेगी', Shalin Bhanot को लेकर Tina Datta का बड़ा दावा, सुनकर हैरान रह गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स और टीवी एक्टर्स शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta) का रिश्ता क्या कहलाता है, इस बारे में तो शायद ही किसी के पास जवाब हो. शो की हिस्ट्री में पहली बार कोई ऐसी जोड़ी सामने आई है जिसे लेकर हर कोई कंफ्यूज है. दोनों खुद को कभी एक-दूसरे का बेहद अच्छा दोस्त बताते हैं तो कभी ये दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है, फिर अगले ही पल रूठने-मनाने का सीन देखने को मिलता है और दोनों के बीच अचानक बढ़ी नजदीकियों को देख हर किसी का दिमाग चकरा जाता है. इन सब के बीच अब टीना दत्ता ने शालीन भनोट को लेकर एक बड़ा कमेंट कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
बीते वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट यानी सलमान खान (Salman Khan) ने टीना और शालीन के रिश्ते को पूरी तरह फेक बताया. इसके बाद जहां एक तरफ शालीन पूरे दिन मुंह लटकाए घूमते रहे तो टीना इस बार भी अपनी बातों से लोगों को कुछ कंफ्यूज करती दिखीं. सलमान खान के जाने के बाद शालीन एक बार फिर टीना दत्ता से बात करते हैं. इस दौरान एक्टर टीवी की संस्कारी बहु के साथ लव एंगल शुरू करने को लेकर बेहद उतावले नजर आए. शालीन भनोट की दीवानगी साफ नजर आ रही थी. हालांकि, टीना दत्ता ने यहां भी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में आए Priyanka Chahar Choudhary के भाई, अर्चना को देख कही ये बात

इसके थोड़ी देर बार टीना प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) से बात करते हुए कहती हैं कि शालीन के साथ कभी कोई लड़की रह नहीं पाएगी. शालीन भनोट पर बड़ा कमेंट करते हुए टीना दत्ता ने कहा, 'वो जिस तरह से चीजें मैनुपुलेट करता है, ये जरा भी सही नहीं है. वो मेरे बारे में जो बकवास किए जा रहा है मैं इसे सच में थप्पड़ मार दूंगी.'

टीना दत्ता ने आगे कहा, 'मजाक नहीं कर रही हूं शलीन भनोट के साथ जो भी बंदी रहेगी, या तो वो सुसाइड कर लेगी या फिर इसको जान से मार डालेगी. कैसे रहे इसके साथ, भगवान जाने.'

इधर, शालीन को लेकर टीना की अचानक बदली ये सोच देख व्यूअर्स भी हैरान है. एक्ट्रेस ने इससे पहले अपने पास्ट को याद करते हुए कहा था कि शालीन का एग्रेसिव होना उन्हें उनके अतीत की याद दिलाता है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Sajid Khan को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, 'मंडली' को लेकर कह दी ऐसी बात

दरअसल, इससे पहले शो के अंदर टीना अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी बात कर चुकी हैं. टीना दत्ता ने कहा था कि उनका बॉयफ्रेंड मारपीट करता था. एग्रेसिव नेचर की वजह से ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था. हालांकि, इस बार शालीन से दूरी बारे का एक्ट्रेस का ये आखिरी फैसला है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि इससे पहले भी दोनों को इस तरह लड़ने के बाद एक-साथ आते हुए देखा जा चुका है. ऐसे में अब दोनों की ये 'सो कॉल्ड' दोस्ती आगे जाकर क्या नया मोड़ लेती है ये तो आने वाले एपिसोड देखकर ही साफ हो सकेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement