Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC: 'असित मोदी एक्टर्स से भीख मंगवाते हैं, उन्हें मजा आता है', Priya Ahuja ने किया शॉकिंग खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रीटा रिपोर्टर' यानी एक्ट्रेस Priya Ahuja ने Asit Modi पर फिर से चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं.

Latest News
TMKOC: 'असित मोदी एक्टर्स से भीख मंगवाते हैं, उन्हें मजा आता है', Priya Ahuja ने किया शॉकिंग खुलासा

Priya Ahuja Calls Out Asit Modi: असित मोदी पर प्रिया अहूजा ने लगाया आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएमए हिंदी: छोटे पर्दे का रिएलिटी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है लेकिन इन दिनों ये शो विवादों से घिरा हुआ दिखाई दे रहा है. शो के पूर्व डायरेक्टर समेत कई एक्टर्स ने TMKOC के प्रोड्यूसर्स पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. हाल ही में शो की 'रीटा रिपोर्टर' (Rita Reporter) यानी एक्ट्रेस प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) ने एक बार फिर से असित मोदी (Asit Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने खुलासा किया है कि असित को किस तरह लोगों को परेशानी में देखकर मजा आता था.

प्रिया अहूजा हैरान हैं कि उन्हें शो पर बिना नोटिस दिए रिप्लेस कर दिया गया है. फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक प्रिया ने बताया कि असित सेट पर सैडिस्टिक बर्ताव करते हैं. प्रिया ने बताया कि TMKOC की प्रोडक्शन टीम कभी भी एक्टर्स को फायर नहीं करती बल्कि ऐसी परिस्थितियां पैदा करती है जिसमें एक्टर्स के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखना शामिल है, ताकि एक्टर्स खुद ही शो छोड़ दें. प्रिया ने कहा कि शो की 'रोशन' यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने जो किया उससे मेकर्स को सबक मिला है.

ये भी पढ़ें- 'मैं सुधर गई हूं, सर मुझे एक मौका दो', जब Asit Modi को Jennifer Mistry ने किया था ऐसा मेसेज, मेकर ने खोली पोल

 

प्रिया के मुताबिक 'असित एक्टर्स को मजबूर कर देते हैं कि वो उनके सामने काम के लिए भीख मांगें, उन्हें ऐसा करना पसंद है. मुझे कपिल शर्मा शो या कौन बनेगा करोड़पति पर नहीं ले जाया गया था. मुझे उस वक्त बहुत बुरा लगा था लेकिन मैं चुप रही क्योंकि मैं मालव के काम पर असर नहीं डालना चाहती थी'. बता दें कि प्रिया, TMKOC के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी हैं. मालव ने प्रोड्यूसर्स पर फीस नहीं देने का आरोप लगाया था और फिर ये शो छोड़ दिया था. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी पर सबसे ज्यादा चलने वाले सीरियल्स में से एक है और इस पर कई एक्टर्स को रिप्लेस किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता शो में होगी दयाबेन की वापसी? भाई सुंदर ने कर दिया ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement