Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा की मौत की खबर सुन रो पड़े Pratyusha Banerjee के पापा, बोले '100% मर्डर हुआ है'

Tunisha Sharma Suicide Case को प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के पिता ने 100 प्रतिशत मर्डर का मामला बताया है.

Latest News
Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा की मौत की खबर सुन रो पड़े Pratyusha Banerjee के पापा, बोले '100% मर्डर हुआ है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide Case) की मौत की खबर से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है. मजह 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस के यूं चले जाने से हर किसी की आंखें नम हैं. तुनिषा की मौत को बीते दिन एक हफ्ता पूरा हो गया.  इन सब के बीच अब इसे लेकर दिवंदत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के पिता शंकर बनर्जी का बयान समान आया है. एक्ट्रेस के पिता ने तुनिषा की मौत को 100% हत्या का मामला बताया है. 

क्या बोले Pratyusha Banerjee के पिता?
गौरतलब है कि साल 2016 में प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. 24 साल की एक्ट्रेस का शव पंखें से लटका हुआ पाया गया था. उस समय प्रत्यूषा के परिवार वालों ने भी उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे. वहीं, अब तुनिषा की मौत को लेकर भी प्रत्यूषा बनर्जी के पिता का ऐसा ही कुछ कहना है. 

यह भी पढ़ें- Sheezan Khan के व्हाट्सएप से खुली Tunisha Sharma की मौत की गुत्थी, पता चल गया क्यों लगाई फांसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा को लेकर शंकर बनर्जी ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो तुनिषा की मौत मुझे आत्महत्या नहीं लगती है. पिछले कुछ सालों में सभी हत्याओं को सुसाइड की शक्ल गी गई है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ भी ऐसा ही हुआ और अब तुनिषा के साथ भी.'

शंकर बनर्जी ने आगे कहा, 'जब मैंने अपनी पत्नी से इस बारे में बात की तो हम दोनों रो रहे थे. एक और मां ने अपनी 20 साल की बच्ची को खो दिया. तुनिषा की मां का दर्द भी हमारे जैसा ही है. मैं 100% दावे के साथ कह सकता हूं कि यह हत्या का मामला है.'

यह भी पढ़ें- आरोपी शीजान को नहीं मिली राहत, वकील का दावा 'पुलिस के पास नहीं हैं सबूत'

बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर के दिन अपने शो 'अलीबाबा दास्तान ए काबुल' के सेट पर अपने को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस केस में फिलहाल पुलिस हर एंगल से छानबीन कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement