Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Last Video: मौत को गले लगाने से पहले गुमसुम सी थीं तुनिषा शर्मा, आखिरी वीडियो में चेहरे पर दिखा दर्द

Tunisha Sharma Suicide: मौत को गले लगाने से कुछ ही देर पहले तुनिषा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की थी जो इस वक्त वायरल हो रही है

Latest News
Tunisha Sharma Last Video: मौत को गले लगाने से पहले गुमसुम सी थीं तुनिषा शर्मा, आखिरी वीडियो में चेहरे पर दिखा दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. एक्ट्रेस ने बीते दिन दोपहर करीब साढे तीन बजे अपने शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल (Alibaba–Dastaan-e-Kabul) के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Tunisha Sharma Suicide) कर ली. तुनिषा शूट के दौरान अपने को-एक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के मेकअप रूम में गईं और फिर वहां से वापस नहीं आईं. मामले को लेकर तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, पुलिस ने भी बड़ा एक्शन लेते हुए शीजान को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. इन सब के बीच अब तुनिषा का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किए गए इस वीडियो में भी एक्ट्रेस अलीबाबा के सेट पर नजर आ रही हैं. आखिरी वीडियो में तुनिषा एक कुर्सी पर बैठकर मेकअप करवाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक हेयर स्टाइलिश एक्ट्रेस के बालों को संवार रही हैं तो वहीं, दो और शख्स उनका मेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं. चंद सेकेंड की इस क्लिप में एक्ट्रेस के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है. हालांकि, उस वक्त कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि थोड़ी ही देर बाद तुनिषा इतना बड़ा कदम उठा लेंगी. खबरों की मानें तो मेकअप करवाने के बाद ही एक्ट्रेस ने मेकअप रूप में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी थी. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: कौन हैं एक्टर Sheezan Mohammed Khan, जिसके मेकअप रूम में 'शहजादी' ने किया सुसाइड

यहां देखें Tunisha Sharma का आखिरी वीडियो-

 

 

तुनिषा की उम्र अभी महज 20 साल ही थी. 10 दिन बाद एक्ट्रेस अपना 21वां जन्मदिन मनाने वाली थीं लेकिन उससे पहले ही उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. टीवी एक्ट्रेस के इतना जल्दी दुनिया से चले जाने की खबर सुनकर उनके फैंस हैरान हैं. एक्ट्रेस के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. तुनिषा के दोस्त और परिजन नम आंखों से अपनी शहजादी को याद कर रहे हैं. लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब उनकी चहेती फिर कभी उनसे मिल नहीं पाएगी.

यह भी पढ़े- Tunisha Sharma suicide: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान गिरफ्तार, परिवार ने लगाए थे गंभीर आरोप

इन सीरियल्स में आ चुकीं नजर
बता दें कि अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल से पहले भी तुनिषा शर्मा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन्होंने सोनी टीवी के शो 'महाराणा प्रताप' में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement