Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma case: Sheezan Khan की बहन ने मीडिया की लगा दी क्लास, बोलीं 'इसे ही घोर कलियुग कहते हैं'

Tunisha Sharma केस में आरोपी Sheezan Khan की बहन ने मीडिया की क्लास लगा दी है. उन्होंने गुस्सा निकालते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Tunisha Sharma case: Sheezan Khan की बहन ने मीडिया की लगा दी क्लास, बोलीं 'इसे ही घोर कलियुग कहते हैं'

Sheezan M Khan sister Falaq Naaz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में एक्ट्रेस के एक्स-बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) को आरोपी बनाया गया है. तुनिषा की मां वनीता ने लगातार शीजान पर कई चौंकाने वाले आरोप लगा रही हैं. वहीं, शीजान की भी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनकी पुलिस हिरासत बढ़ा दी गई है. इसी बीच एक्टर की बहन फलक नाज ने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. आप भी देखें फलक का पोस्ट. 

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मुख्य आरोपी शीजान खान की बहन फलक नाज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा कि हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया है. शायद इसी को घोर कलियुग कहा जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया जिसमें मीडिया ने शीजान खान का पीछा किया जब उन्हें वसई कोर्ट ले जाया गया. इस दौरान प्रेस के कुछ लोगों ने उनसे सीधे तौर पर पूछा लिया कि क्या वह कथित रूप से एक्ट्रेस की हत्या में शामिल थे. माना जा रहा है कि उनकी बहन फलक नाज ने भी इसी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने कहा है कि वास्तव में लोग घोर कलियुग में जी रहे हैं. उन्होंने टीआरपी के भूखे मीडिया पर शीजान की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाया है. फलक ने कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि कुछ लोग झूठ के बीच सच्चाई को देख लेते हैं. 

ये भी पढ़ें: Sheezan Khan के व्हाट्सएप से खुली Tunisha Sharma की मौत की गुत्थी, पता चल गया एक्ट्रेस ने क्यों लगाई फांसी

बता दें कि तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. 20 साल की एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार शीजान एम खान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में शीजान को आरोपी बनाया गया और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case:  आरोपी शीजान को नहीं मिली राहत, वकील का दावा 'पुलिस के पास नहीं हैं सबूत'

वहीं तुनिषा शर्मा की मां ने भी शीजान पर कई आरोप लगाए हैं. इससे शीजान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. तुनिषा की मां का कहना है कि एक्टर कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement