Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दबंग बनी टीवी की ये संस्कारी बहू, मुंबई की सड़कों पर फर्राटे से दौड़ाई बाइक

TV की मशहूर एक्ट्रेस Divyanka Tripathi बाइक राइडिंग के मामले में 'दबंग' निकलीं. उन्होंने अपने पति Vivek Dahiya को भी पछाड़ दिया है.

Latest News
दबंग बनी टीवी की ये संस्कारी बहू, मुंबई की सड़कों पर फर्राटे से दौड़ाई बाइक

Divyanka Tripathi Ride Bike: दिव्यांका त्रिपाठी ने दौड़ाई बाइक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में काफी अलग होती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं 'ये हैं मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी हैं (Divyanka Tripathi), वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में दिव्यांका एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. इन फोटोज में वो मुंबई की सड़कों पर बाइकर (Divyanka Tripathi Ride Bike) बनकर निकलती नजर आ रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वो मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो लग्जरी क्रूजर बाइक पर ब्लैक जैकेट, ब्लैक जींस और बाइकर बूट्स पहनकर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक रंग का हेलमेट भी पहन रखा है. वहीं, इस दौरान दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहिया भी दिखाई दे रहे हैं. विवेक ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस वाला बाइकर लुक कैरी किया है. यहां देखें वायरल हो रही दिव्यांका-विवेक की बाइक राइडिंग तस्वीरें और वीडियोज-

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi का ब्रेकअप के बाद हुआ था ऐसा हाल, तांत्रिक के पास पहुंच गईं एक्ट्रेस

इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिव्यांका ने रोमांटिक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'साथ में बाइक दौड़ाओ, साथ रहो'. उन्होंने खुद को #RiderCouple बताया है. दिव्यांका का ये अंदाज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. हर कोई टीवी की संस्कारी बहू का दबंग बाइक राइडर वाला लुक देखकर हैरान है. दिव्यांका और विवेक की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. बता दें कि दिव्यांका और विवेक अपने सोशल अकाउंट पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi का वीडियो देखकर उन्हें 'मोटी- प्रेग्नेंट' कहने लगे ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने यूं सिखाया सबक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement