Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV की हसीना Surbhi Chandna जल्द बनेंगी दुल्हन, मार्च में बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे?

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इस साल अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने वाली हैं. यहां जानें कपल की शादी के बारे में डिटेल्स. 

Latest News
TV की हसीना Surbhi Chandna जल्द बनेंगी दुल्हन, मार्च में बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे?

Surbhi Chandna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते दिनों खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani Rakul Preet Singh wedding) जल्द शादी करने वाले हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं अब टीवी की दुनिया में भी शहनाई बजने वाली है. टीवी की एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की भी शादी की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सुरभि चंदना और  करण शर्मा जल्द सात फेरे लेने वाले हैं. करण शर्मा के साथ अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने वाली सुरभि चंदना अब उनसे शादी करने के लिए तैयार हैं. कुछ सालों से डेटिंग कर रहा ये कपल अब मार्च के आखिरी हफ्ते में शादी कर सकता है. 

सुरभि चंदना ने अपने टेलीविजन सफर की शुरुआत फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से की थी. इस शो में वो एक छोटे रोल में नजर आई थीं. इसके बाद उन्हें 'कुबूल है' में देखा गया था. सुरभि को शो 'इश्कबाज' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. एक्ट्रेस 'संजीवनी', 'शेरदिल शेरगिल' और 'नागिन 5' में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: 2024 के पहले दिन बॉलीवुड से आई खुशखबरी, शादी करने वाला है ये स्टार कपल, लीक हो गई सारी डिटेल 

13 साल से कर रही हैं डेट

करण शर्मा एक बिजनेसमैन हैं. सुरभि चंदना और करण 13 साल से रिलेशनशिप में हैं. खबरों की मानें तो उनकी पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. साल  2022 में सुरभि ने एक पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. तभी से उनकी शादी को लेकर चर्चा तेज थी.

ये भी पढ़ें: क्या 2024 में Arjun Kapoor से शादी करेंगी Malaika Arora? एक्ट्रेस ने वैडिंग प्लान पर किया खुलासा 

ये कपल भी कर सकते हैं 2024 में शादी

आज आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे आयरा खान शादी करने वाले हैं. उनके अलावा बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और आशना श्रॉफ इस साल शादी कर सकते हैं. वहीं तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा से लेकर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ कर की शादी की खबरें सामने आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement