Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीवी की 'पार्वती' Sonarika Bhadoria ने कर ली शादी, पहले वेडिंग वीडियो में घूंघट उठाते दिखे पति

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस Sonarika Bhadoria Wedding इंटरनेट पर छाई हुई है. उन्होंने बिजनेसमैन विकास पराशर के साथ शादी कर ली है.

Latest News
टीवी की 'पार्वती' Sonarika Bhadoria ने कर ली शादी, पहले वेडिंग वीडियो में घूंघट उठाते दिखे पति

Sonarika Bhadoria Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sonarika Bhadoria Wedding: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का रोल करके मशहूर हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria Husband) ने शादी कर ली है. उनकी प्रीवेडिंग रस्में वायरल होने के बाद अब शादी का पहली झलक सामने आई है. सोनारिका ने बिजनेसमैन विकास पाराशर (Vikas Parashar) के साथ सात फेरे लिए हैं और अब दोनों की शादी से जुड़ा एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में विकास, सोनारिका का घूंघट उठाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स करते हुए फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रेटीज एक्ट्रेस को बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने विकास के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं और आज इस कपल ने सात फेरे ले लिए हैं. दोनों ने राजस्थान के रणथंभौर में रॉयल वेडिंग की है. इस शादी में परिवार के अलाव सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए हैं. इस शाही शादी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनारिका लाल लहंगे में पति के सामने नेट वाले दुपट्टे का घूंघट डाले खड़ी हुई हैं और विकास उनके चेहरे से पर्दा हटाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों कैमरे के सामने रोमांटिक अंदाज में पोज देते और एक दूसरे को निहारते दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- Bhabhi Ji छोड़ते ही बदल गया अनीता भाभी का रंग ढंग, साड़ी छोड़ Pink Bikini में कराया हॉट फोटोशूट

वीडियो से जाहिर है कि इस शादी में सारा इंतजाम काफी रॉयल है. इस वीडियो पर दूल्हा-दुल्हन को ताबड़तोड़ विशेज मिल रही हैं. बता दें कि सोनारिका छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं और टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का रोल निभाकर तारीफें बटोर चुकी हैं. उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन विकास को पति चुना है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement