Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने उड़ाया Ashneer Grover का मजाक, बीवी के साथ फोटो शेयर कर बोलीं 'करोड़ों का फ्रॉड'

Urfi Javed ने सोशल मीडिया के जरिए एक Ashneer Grover के स्टेटमेंट पर जवाब दिया है और उन्होंने इस दौरान अशनीर को फ्रॉड बता डाला है.

Latest News
Urfi Javed ने उड़ाया Ashneer Grover का मजाक, बीवी के साथ फोटो शेयर कर बोलीं 'करोड़ों का फ्रॉड'

Urfi Javed Called Ashneer Grover Fraud: उर्फी जावेद ने अशनीर ग्रोवर को कहा फ्रॉड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं. फैशन च्वाइस की वजह से उन्हें किसी से तारीफें मिलती हैं तो कोई उन्हें ट्रोल करता दिखाई देता है. ड्रेसेस के अलावा उर्फी अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं. इस पोस्ट में अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) के एक कमेंट का जवाब दिया है, जो उन्होंने कुछ समय पहले उर्फी (Uorfi Javed) पर किया था. इस पोस्ट में उर्फी ने अशनीर की पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'फ्रॉड' कह डाला है.

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में अशनीर ग्रोवर को लेकर दो पोस्ट शेयर किए हैं. पहले पोस्ट में अशनीर, उर्फी कर कमेंट करते दिख रहे हैं. वो किसी इंटरव्यू में कह रहे हैं कि 'आपका एक कोर है कि आप काम क्या करते हो, आप जाने किए लिए जाते हो. सेलेब्रिटी सिर्फ पर्पज के लिए सेलेब्रिटी बनने का कोई मतलब नहीं है. वो कौन बंदी है उर्फी जावेद, सेलेब्रिटी तो वो भी है. वो कभी जींस नीचे पहनने के बजाए ऊपर पहनकर आ जाती है. उसका कोई मतलब नहीं है. अमेरिका में कार्दाशिन्स हैं वो क्यों फेमस हैं किसी को नहीं पता'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने बाल चिपका कर ढक ली अपनी बॉडी, लोगों ने फिर किए मजेदार कमेंट

Urfi Javed Called Ashneer Grover Fraud

अशनीर के इस वीडियो के बाद उर्फी ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अशनीर और उनकी पत्नी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'और इनका कोर है, करोड़ों का फ्रॉड करना, तभी तो ये सेलेब्रिटी हैं'. उर्फी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. उर्फी को इस मामले पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. उर्फी इससे पहले रणबीर कपूर को जवाब देने को लेकर सुर्खियों में रही थीं. जब रणबीर ने उर्फी की फैशन च्वाइस को 'बैड टेस्ट' कहा तो उर्फी ने कहा 'रणबीर भाड़ में जाएं, मेरी तारीफ करीना कपूर ने की है'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का होटल मैनेजर से हुआ जबरदस्त झगड़ा, वीडियो में देखें एक्ट्रेस को घुसने से क्यों रोका गया?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement