Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed से सेक्स वीडियो की डिमांड करने वाले शख्स को मिली सजा, एक्ट्रेस ने यूं शेयर की 'गुड न्यूज'

Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि उनसे सेक्स वीडियो की डिमांड करने वाले आरोपी को सजा मिल गई है. उन्होंने अपने पोस्ट में खुशी भी जाहिर की है.

Urfi Javed से सेक्स वीडियो की डिमांड करने वाले शख्स को मिली सजा, एक्ट्रेस ने यूं शेयर की 'गुड न्यूज'

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार की वजह से छाई रहती हैं. वो पपराजी के सामने अतरंगी ड्रेसेस पहनकर पहुंचती हैं और सिजलिंग पोज देती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में उर्फी एक शॉकिंग वजह से चर्चाओं में आ गई थीं. उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया था कि एक शख्स उनसे वीडियो पर सेक्स जैसी भद्दी बातें कह रहा था. वहीं, उर्फी ने तब इस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया था. अब उर्फी ने बेहूदा बातें करने वाले शख्स की पहचान जगजाहिर कर दी है और इसके साथ ही बताया है कि उसे क्या सजा मिली है.

उर्फी जावेद ने मामले की शिकायत पहले ही कर दी थी लेकिन अब जाकर उर्फी ने इस शख्स की तस्वीर शेयर कर दी है. हैरानी वाली बात ये है कि तस्वीर एक कास्टिंग डायरेक्टर की है जिनका नाम ओबेद अफरीदी है. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में आरोपी को सजा दे दी गई है और उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Mukesh Khanna के बयान पर भड़की उर्फी जावेद, कह दी बड़ी बात

Urfi Javed

उर्फी के मुताबिक दो हफ्ते पहले गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दो साल पुरानी घटना को लेकर FIR दर्ज करवाई थी. उर्फी ने निराशा जाहिर की थी कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की लेकिन अब उर्फी ने पोस्ट लिखकर जानकारी दी है कि आरोपी जेल के पीछे पहुंच गया है. उर्फी ने लिखा- 'गुड न्यूज, छेड़खानी करने वाला शख्स अब सलाखों के पीछ है. थैंक्यू मुंबई पुलिस'. उन्होंने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग किया है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की ग्रीन ड्रेस ने मचाई हलचल, फैंस को पसंद आया रिवीलिंग लुक

इससे पहले पूरे मामले पर आरोपी ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा- 'यह सब पूरी तरह फेक है. ना तो मेरा नाम दिख रहा है और ना ही नंबर. मैं उसके साथ बहस नहीं करना चाहता क्योंकि उसके पास दिमाग ही नहीं है मुझे अपनी जिंदगी में शांति चाहिए। हमने पहले काम किया हुआ है और सबकुछ अच्छा था। पैसों को लेकर कुछ इश्यूज थे जिस वजह से उसने ये सब शुरू किया। मुझे अभी तक किसी से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement