Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने पहनी एक डोरी पर टिकी ड्रेस, वीडियो देख 'हिम्मत' की तारीफ करने लगे लोग

Urfi Javed की नई ड्रेस पर फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इस बार उनकी बोल्डनेस के साथ- साथ कॉन्फिडेंस को देखकर भी लोग हैरान हैं.

Urfi Javed ने पहनी एक डोरी पर टिकी ड्रेस, वीडियो देख 'हिम्मत' की तारीफ करने लगे लोग

Urfi Javed Funny Walk In Tight Fitted Dress: उर्फी जावेद की ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो पपराजी के सामने अकसर अतरंगी ड्रेसेस पहनकर पहुंच जाती हैं. वहीं, एक बार फिर से उर्फी अपनी ऐसी ही ड्रेस की वजह से खबरों में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में ऐसी ड्रेस पहनी है, जो रिवीलिंग तो है लेकिन इसकी फिटिंग (Urfi Javed Tight Fitted Dress) ऐसी है कि इसी वजह से एक्ट्रेस को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. हालांकि, इसके बाद भी उर्फी (Uorfi) ने अपना कॉन्फिडेंस नहीं खोया, जिसकी वजह से उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने उर्फी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी को पपराजी ने किसी शूट के दौरान स्पॉट किया है. इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से अपनी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं. उर्फी ने डीप नेक ड्रेस पहनी है लेकिन ये ड्रेस नीच से इतनी टाइट है कि एक्ट्रेस चल तक नहीं पा रही हैं. वो मुश्किल से छोटे-छोटे कदम आगे बढ़ाकर किसी तरह वैनिटी वैन तक पहुंचती हैं. इसके बाद भी उन्हें कुछ लोग उठाकर वैन के अंदर करते हैं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'

इस वीडियो में उर्फी की ड्रेस न सिर्फ टाइट होने की वजह से बल्कि बनावट की वजह से भी चर्चाएं बटोर रही है. इस ड्रेस में आगे की तरफ सिर्फ हल्का सा ज्वाइंट दिख रहा जिसकी वजह से पूरी ड्रेस टिकी हुई है. जाहिर है कि ये ड्रेस देखने में जितनी असहज लग रही है, पहनने में उससे भी ज्यादा मुश्किल होगी. वहीं, उर्फी ने इसे जिस कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है, उसे देखकर लोग हैरान हैं और एक्ट्रेस की बोल्डनेस की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने वैलेटाइन्स डे पर दिखाया रेड हॉट अवतार, लोग बोले इस साल सबसे सिजलिंग वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement