Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने इस बार नहीं किया कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट, यूजर्स बोले- 'आज इंसान लग...'

इंटरनेट सेंसेशन Urfi Javed कब क्या पहन लें इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता है. इस बार उर्फी ने अपने कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट नहीं किया है.

Latest News
Urfi Javed ने इस बार नहीं किया कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट, यूजर्स बोले- 'आज इंसान लग...'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट पर अपने हॉट अवतार की वजह से छाई रहती हैं. उनकी अपनी ही एक स्टाइल लैंग्वेज होती है. वो रेजर, ग्लास, प्लास्टिक और यहां तक कि घड़ियों के साथ आउटफिट बना चुकी हैं. ये सुनने में जितना अजीब लगता है, उतना ही देखने में भी लगती है पर उर्फी सभी आउटफिट्स को बेहद ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ पहनती हैं. उनकी ये आउट-ऑफ-द-बॉक्स आउटफिट अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देती हैं. हाल ही में उर्फी ने एक ऐसा आउटफिट पहना जिसमें उन्होंने किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट नहीं किया है.

 बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्हें देसी और खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया. इस बार उर्फी ने लहंगा पहना हुआ था. जी हां, आपने सही पढ़ा है. उर्फी ने ग्रे-सिल्वर एम्बेलिश्ड लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने पहनी घड़ी से बनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट, लोग बोले- सब आ गया नजर

लुक की बात करें तो उर्फी ने इसे सिंपल रखा है. इस लहंगा में उर्फी का वीडियो जैसे ही ऑनलाइन पोस्ट किया गया ये कुछ ही समय में वायरल हो गया. फैंस ने उनके देसी लुक को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में प्यार और दिल के इमोजी पोस्ट किए.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का ब्लैक आउटफिट में दिखा सिजलिंग अवतार, इवेंट में किया ऐसा काम, सब रह गए हैरान

उर्फी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने किसी ना किसी अतरंगी आउटफिट से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो कब क्या पहन लें इसका अंदाजा किसी को नहीं होता. उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर वो हमेशा ट्रोल हो जाती हैं पर उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement