Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed falls down: अपने ही फैशन के चक्कर में Oops moment का शिकार हुईं उर्फी, सरेआम हो गई ऐसी बेइज्जती

Urfi Javed का एक वीडियो सामने आया है जिसको लेकर वो काफी ट्रोल हो रही हैं. इसमें वो अपने ही कारनामों की वजह से सरेआम Oops moment का शिकार हो गई हैं.

Urfi Javed falls down: अपने ही फैशन के चक्कर में Oops moment का शिकार हुईं उर्फी, सरेआम हो गई ऐसी बेइज्जती

Urfi Javed falls down

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस (Urfi Javed bold outfits) को लेकर एक्ट्रेस हमेशा ट्रोल्स (Urfi Javed Troll) के निशाने पर आ जाती हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी के फैंस कॉन्फिडेंस की तारीफ भी करते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार उर्फी बोल्ड अंदाज के चक्कर में ऊप्स मूमेंट (Urfi Javed oops moment) का शिकार हो गईं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल (Urfi Javed viral video) हो रहा है. 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि, उर्फी जावेद हाल ही में फोटो खिंचवाते समय लड़खड़ा गई और अपना संतुलन खो बैठी. इससे वो जमीन पर गिर गईं. ये सब पपाराजी के कैमरे में कैद हो गया लेकिन जल्दी से पैप्स ने उन्हें उठा भी दिया. जैसे ही एक्ट्रेस खड़ी हुई, वो फिर से फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज देने लगीं. आप भी देखें ये वीडियो

ये भी पढ़ें: 'Urfi Javed अब हद पार हो गई', उर्फी के नए कारनामे को देखकर भड़के लोग, पिज्जा से बनाया Bikini टॉप

वीडियो के सामने आते ही एक तरफ जहां लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं कई लोग उनके कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गिर गई, लेकिन उसका कॉन्फिडेंस बरकरार रहा!'. एक और यूजर ने ट्रोल कर लिखा, 'और पहनो उलटा पुलटा ऐसा ही होगा.' अन्य नेटिजन ने लिखा 'रोज ही तो गिरती है, आज थोड़ा या गिर गई.'

ये भी पढ़ें: नगाड़ा बजाने वाले 95 साल के बुजुर्ग का सहारा बनीं Urfi Javed, हर महीने करेंगी मदद

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई हों. उनका अतरंगी लुक उनके लिए कई बार मुसीबत बन चुका है पर एक्ट्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो रोज किसी ना किसी नए लुक में नजर आती रहती हैं. वहीं इस लुक की बात करें तो उर्फी लॉन्ग प्लाजो पैंट और रिवीलिंग से पिंक कलर के टॉप में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी थी जिसके चलते वो कई बार लड़खड़ा गई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement