Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने कपड़ों की जगह पहन लिए दो पंख, Video देख लोग क्यों बोले 'हिम्मत वाली'

Urfi Javed ने एक बार फिर नए एक्सपेरिमेंट के साथ अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है. वीडियो में टीवी एक्ट्रेस का अंदाज देखने के बाद फैंस दंग रह गए हैं.

Latest News
Urfi Javed ने कपड़ों की जगह पहन लिए दो पंख, Video देख लोग क्यों बोले 'हिम्मत वाली'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जिनके बारे में शायद ही कोई नहीं जानता हो. उर्फी को उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस कब और क्या पहन लें, इस बारे में खुद उर्फी भी शायद ही जानती होंगी. टीवी एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसा पहननकर कैमरे के सामने आ जाती हैं जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. हाथ में पहनने वाली घड़ी की स्कर्ट, खाने वाली कैंडी का टॉप, कांच के टुकड़ों की ड्रेस और ना जाने क्या-क्या पहनने वाली उर्फी ने एक बार फिर नए एक्सपेरिमेंट के साथ अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है.

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद का अंदाज देखने के बाद नेटिजन्स एक बार फिर दंग रह गए हैं. वीडियो में उर्फी स्काई ब्लू कलर की धोती टाइप पैंट पहने नजर आ रही हैं. वहीं, अपनी अपर बॉडी को एक्ट्रेस ने बस दो पंखों से ढका हुआ है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें- Urfi Javed हथकड़ी लगाकर फैंस से बोलीं 'यही चाहते थे', वीडियो देखकर हिल जाएंगे

अब इस वीडियो को देखने के बाद एक तरफ जहां फैंस उर्फी के इस एक्पेरिमेंट को पसंद कर रहे हैं तो वहीं, कई हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये कौन सा फ्रीडम है, नंगा घूमने का?' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'वल्गैरिटी की हद है.' तीसरे ने लिखा, 'हद होती है किसी चीज की भी....ये पता नहीं कौन सा फैशन शो करती है जिसमें कपड़े ही नहीं होते.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ये लड़की जिस तरह से लड़की होने का गलत फायदा उठाती है, इसे गोली मार देने से भी कोई गुनाह नहीं होगा.'

वहीं, कुछ वीडियो देखने के बाद उर्फी जावेद की हिम्मत की दाद देते भी नजर आए. यूजर्स का कहना है कि इतना सब होने के बाद भी उर्फी ने जिस तरह से पंख लगाकर उड़ान भरी है, वो वाकई कोई हिम्मत वाला इंसान ही कर सकता है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed बोलीं 'मेरा नंगा नाच जारी रहेगा', Video में देखें पपराजी के सामने बयां किया दर्द

आपको बता दें कि इन दिनों उर्फी जावेद अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर ही एक नए विवाद में घिरी हुई हैं. हाल ही में बीजेपी नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने उर्फी जावेद पर उनके कपड़ों के चलते सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही चित्रा वाघ ने मामले को लेकर मुबंई पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की. 

वहीं, भाजपा नेता की शिकायत के बाद उर्फी जावेद को समन भेजा गया. इसी कड़ी में बीते दिन टीवी एक्ट्रेस अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उनसे करीब 2 घंटे तक पूछताछ की गई. इस दौरान उर्फी ने पुलिस के सामने अपनी बेबाक राय रखते हुए कहा था, 'मैं एक स्वतंत्र इंसान हूं. मुझे शूट करना और अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद है. ये हमारे संविधान में जुर्म नहीं है. जब मैं ऐसे शूट करने के लिए बाहर निकलती हूं तब पैपराजी मुझे स्पॉट करते हैं और मेरी तस्वीरें लेते हैं फिर वो तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. मैं खुद उन्हें वायरल नहीं करवाती.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement