Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Khanna के लड़कियों को लेकर दिए आपत्तिजनक बयान पर भड़कीं Urfi Javed, बोलीं- Shaktiman यार!

Mukesh Khanna Controversial Statement: मुकेश खन्ना ने एक वीडियो में लड़कियों को लेकर विवादित बयान दे दिया है. जिसके बादShaktimaan एक्टर को यूजर्स लगातार ट्रोल कर रहे हैं. इसे लेकर अब Urfi Javed ने भी उनपर निशाना साधा है.

Latest News
Mukesh Khanna के लड़कियों को लेकर दिए आपत्तिजनक बयान पर भड़कीं Urfi Javed, बोलीं- Shaktiman यार!

Urfi Javed Mukesh Khanna: मुकेश खन्ना उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शक्तिमान (Shaktimaan) जैसे टीवी शो से नाम कमाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों एक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए है. इस वीडियो में उन्होंने लड़कियों के बारे में काफी अपमानजनक बातें बोली हैं जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. एक्टर का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है. वहीं अब उनके इस बयान को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी अपनी बात रखी है. उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर महिलाओं का बचाव किया है. 

उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हाल ही में उर्फी ने मुकेश खन्ना के महिलाओं पर कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर उन्हें खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.

urfi javed

उर्फी जावेद ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, उनका बहुत सारा कंटेंट इस्लामोफोबिक और सेक्सिस्ट होता है. एक वीडियो में वह सेक्सिस्ट ट्रेडिशन की निंदा करने के लिए महिला को बेइज्ज करते हैं, वहीं दूसरे वीडियो में वह हिंदू महिलाओं से आग्रह करते हैं कि अगर वह मुस्लिम से शादी करती हैं तो वह अपना उपनाम छोड़ दें. जब प्रभावशाली हस्तियां ऐसी बातें कहती हैं तो यह न केवल खराब होता है, बल्कि खतरनाक भी होता है.'

ये भी पढ़ें: Mukesh Khanna के विवादित बोल - '...तो वह धंधा कर रही है', 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर कह दी ऐसी बात

अपने दूसरे पोस्ट में लिखा था, 'पिछले कई साल से लोग और कानून बनाने वाले सेक्स वर्कर पर इधर-उधर की बातें किया करते हैं. ऐसे बयान केवल सेक्स वर्कर को अपमानित करते हैं.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने फिर लगाई Chahatt Khanna की क्लास, बोलीं- Ex-पति का पैसा बॉयफ्रेंड पर लुटाना...

हालांकि मामला बढ़ता देख मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर सफाई दी थी. मुकेश खन्ना ने कहा था कि उनकी पूरी बातचीत का एक छोटा सा हिस्सा वायरल हो रहा है. जिस संदर्भ में वह बातचीत कर रहे थे उससे काटकर इसे फैलाया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement