Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर ऐसा काम कर रही थीं उर्फी, वीडियो देख लोगों ने कर डाली तारीफ

Urfi Javed सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. अपनी अतरंगी ड्रेसेस और बयानों के अलावा वो अक्सर गरीबों की मदद करते भी दिखा जाती हैं.

Urfi Javed: अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर ऐसा काम कर रही थीं उर्फी, वीडियो देख लोगों ने कर डाली तारीफ

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड लुक के लिए काफी फेमस हैं. उन्हें अक्सर मुंबई की सड़कों पर अजीबोगरीब आउटफिट्स में स्पॉट किया जाता है. उनके आउटफिट्स चाहे जितने भी अतरंगी हों पर एक्ट्रेस खुद को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. पैपराजी  भी हमेशा उनकी फोटो और वीडियो लेते रहते हैं. हाल ही में उर्फी को एक और अतंरगी आउटफिट (Urfi Javed latest outfit) में स्पॉट किया गया पर उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग उन्हें ट्रोल कम बल्कि उनकी तारीफ ज्यादा कर रहे हैं. 

हाल ही में उर्फी जावेद को अजीबो गरीब ड्रेस में देखा गया. कई पैपाराजी पेज ने इंस्टाग्राम पर उर्फी का वीडियो शेयर किया है. इसी बीच विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी एक गरीब शख्स की मदद करती नजर आ रही हैं. वो इस अपाहिज आदमी को पैसे देते हुए दिखीं. इसे देख लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया.   

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: पिता की गालियों और मार से तंग आकर सुसाइड करना चाहती थीं उर्फी, सालों बाद खोले दिल के राज

तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा 'बंदी का नेचर तो ठीक है वैसे.' वहीं उर्फी को ट्रोल करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'ये सब पहन के ये सड़क में कैसे आ जाती है.' दूसरे ने लिखा 'उन पैसों को गरीब को देने से अच्छा होगा कुछ अच्छे कपड़े अपने लिए खरीद लो.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने टॉपलेस होकर करवाया सिजलिंग Photo Shoot, नहीं देखा होगा ऐसा 'डर्टी लुक'

लेटेस्ट फोटोशूट की है चर्चा 

उर्फी जावेद इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसमें वो अपने हमेशा की तरह अपने कभी ना देखे अतरंगी अंदाज में नजर आईं. इस फोटोशूट में उर्फी के बाल पिंक कलर में रंगे नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने आइब्रो ब्राउन कलर के करवा लिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement